रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सThe Hundred 2023: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ के आगे बेबस...

The Hundred 2023: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ के आगे बेबस दिखा इंग्लैंड का ये धुआंधार बल्लेबाज, देखें वीडियो

Date:

Related stories

The Hundred 2023: इंग्लैंड में द हंड्रेड का रोमांच क्रिकेट क्रिकेट प्रेमियों को काफी पसंद पसंद आ रहा है। इस टूर्नामेंट में अब तक कई शानदार और हैरान कर देने वाली चीज़ें घटी हैं। इस रेस में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ भी पीछे नहीं हैं।

द हंड्रेड में शानदार रहा है रउफ का प्रदर्शन

द हंड्रेड इस समय इंग्लैंड में खेला जा रहा है। पुरुष और महिलाओं दोनों के टूर्नामेंट में बेहतरीन रोमांच देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रउफ का नाम भी शामिल है। रउफ इस टूर्नामेंट में वेल्श फायर टीम का हिस्सा हैं। उनका अब तक का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में काफी लाजवाब रहा है। यूं तो रउफ अपनी तेज गति वाली गेंदों को लिए जाने जाते हैं पर उन्होंने गुरुवर को बिर्मिंघम फीनिक्स के सामने अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को चखाया है। इस मैच में उन्होंने इंग्लैंड के धुआंधार बल्लेबाज लियम लिविंगस्टोन को अपनी पेस में वेरिएशन कर अपने जाल में फसाया है।

रउफ ने मचाया अपनी गेंदबाजी से कहर

पकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने अपनी पेस से कहर बरपाने के लिए जाने जाते है। उनकी काफी गेंदें 150kmph तक जाती हैं। पर गुरुवर को हुए वेल्स और बिर्मिंघम के बीच हुए मैच में उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन को पेस में बदलाव करके बोल्ड किया। उन्होंने अपनी स्लोवे बॉलर से इंग्लैंड के इस धुआंधार बल्लेबाज को आउट किया। यह घटना बिर्मिंघम की इनिंग की 86 वीं गेंद पर हुई जब लिविंगस्टोन लंबे हिट लगाने को देख रहे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories