शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सTNP 2023: हवा में लंबी डाइव लगाकर अश्विन ने लपका हैरतअंगेज कैच,...

TNP 2023: हवा में लंबी डाइव लगाकर अश्विन ने लपका हैरतअंगेज कैच, खिलाड़ी इस करिश्में को देख कर रह गए भौचक्के

Date:

Related stories

TNP 2023: तमिलनाडु प्रीमियर लीग का 8वां मुकाबला डिंडीगुल ड्रेगन बनाम सीचेम मदुरै पैंथर्स के बीच खेला। यह मुकाबला बेहद रोमांच रहा। हालांकि, इस मैच में सीचेम मदुरै पैंथर्स की तरफ से खेलते हुए मुरुगन अश्विन ने एक हैरतअंगेज कैच लपका। इस कैच को पकड़ने के लिए इस खिलाड़ी ने अपनी जान की बाजी ही लगा दी। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

अश्विन ने पकड़ा बेहतरीन कैच

दरअसल, पारी का चौथा ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान तेज गेंदबाज गुरजपनीत सिंह के हाथ में थी। वहीं स्ट्राइकर एंड पर विस्फोटक बल्लेबाज अरूण बल्लेबाजी कर रहे थे। इस बीच ओवर की चौथी गेंद पर अरूण ने एक एक शॉट खेला जो हवा में ऊंची उछल गई। हालांकि, इस गेंद की केवल ऊंचाई ही थी। लेकिन, दूरी नहीं थी। इसी बीच इस गेंद को पकडने के लिए मुरूगन अश्विन गेंद की उलटी तरफ भागने लगे और कैच को पकड़ने की पूरी कोशिश में एक लंबी दौड़ लगाई। उन्होंने इस कैच को लपकने के लिए लगभग हवा में 5 सेकंड तक डाइव मार कर यह करिश्माई कैच लपका। उनके इस गजब के कैच को देख खिलाड़ी भी चौक गए। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

आर अश्विन की टीम ने जीता मैच

इस मुकाबले में आर अश्विन ने टॉस जीतने के बाद हरी निशांत की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीचेम मदुरै पैंथर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरो में महज 124 रनों का लक्ष्य रखा। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए आर अश्विन की टीम ने मुकाबले में 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories