Home स्पोर्ट्स WPL: शानदार डाइविंग कैच पकड़ने के बाद खुद Jemimah Rodrigues को नहीं...

WPL: शानदार डाइविंग कैच पकड़ने के बाद खुद Jemimah Rodrigues को नहीं हुआ यकीन, गेंद चूमकर जताई खुशी, देखें वीडियो

0
236

WPL: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में जेमिमाह रोड्रिग्स ने दो अच्छे कैच लपके और एक रन आउट किया। उनकी कमाल की फील्डिंग के बदौलत मुंबई इंडियंस केवल 109 रनों के मामूली स्कोर तक ही सिमट गई। महिला प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली की टीम प्लेऑफ में पहुंची। दिल्ली के दमदार प्रदर्शन में युवा भारतीय बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स की भी अहम भूमिका रही। वे WPL टूर्नामेंट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। जेमिमा ने न केवल बल्ले से अपना जलवा दिखाया, बल्कि टूर्नामेंट को मजेदार भी बनाया और मैदान पर अपने डांस से प्रशंसकों का मनोरंजन भी किया। इन सबके अलावा जेमिमा अपनी बेहतरीन फील्डिंग से तहलका मचा रही हैं। डब्ल्यूपीएल में पहले ही हैरतअंगेज कैच लेने वाली जेमिमा ने फिर से एक और शानदार कैच लपका।

जेमिमा ने पकड़ा लाजवाब कैच

 

सोमवार, 20 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ डीवाई पाटिल स्टेडियम में दिल्ली की जेमिमाह रोड्रिग्स ने डाइव लगाते हुए एक शानदार कैच लपका। इस कैच ने मुंबई पर दबाव बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई। 10 रन के स्कोर पर मुंबई ने पहले तीन ओवर में 2 विकेट गंवा दिए। चौथे ओवर में शिखा पांडे की तीसरी गेंद पर मैथ्यू ने मिड ऑन की तरफ खेलने की नाकाम कोशिश की। जेमिमा वहां मौजूद थी। वे अपने दाहिनी ओर कुछ फीट दौड़ीं और एक लंबा डाइव लगाया। डाइव की बदौलत उन्होंने एक शानदार कैच लपका। इस कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया।

जेमिमा ने हरमनप्रीत कौर को भी कैच पकड़कर किया आउट

इसके बाद जेमिमा ने कैच पकड़ने का अपना हुनर जारी रखा। उन्होंने बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए मुंबई इंडियन्स की कप्तान हरमनप्रीत कौर का शानदार कैच लपका। वहीं, पारी की आखिरी गेंद पर अमनजोत कौर को रन आउट करने में भी उनका अहम योगदान रहा। इस तरह जेमिमा की शानदार फील्डिंग और दिल्ली के गेंदबाज़ो की अच्छी बॉलिंग के कारण मुंबई की टीम महज 109 रन ही बना सकी।