शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकदिल जीतने आ रहा है ASUS ROG Phone 7 Pro स्मार्टफोन, लॉन्च...

दिल जीतने आ रहा है ASUS ROG Phone 7 Pro स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले सामने आईं ये खास खूबियां

Date:

Related stories

Chinnaswamy Stadium के बाहर RCB फैंस ने निकाली रैली; गुँज रहा Virat Kohli का नाम

Chinnaswamy Stadium: आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपर...

ASUS ROG Phone 7 Pro: देश के स्मार्टफोन बाजार में इन दिनों कई दमदार मॉडल दस्तक देने को तैयार हैं। इसी में एक नाम है ASUS ROG Phone 7 Series। जी हां अगर आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना चाहिए, क्योंकि जल्द ही ASUS ROG Phone 7 Series बाजार में धमाकेदार फीचर्स के साथ एंट्री लेने वाली है। इस सीरीज के Phone 7 Pro स्मार्टफोन में काफी धांसू फीचर्स दिए जाएंगे। आपको बता दें कि ये फोन अभी तक बाजार में आया नहीं है, मगर इसकी कुछ खूबियां सामने निकलकर आई हैं।

ASUS ROG Phone 7 Pro की लीक हुई जानकारी

आसुस के इस नए स्मार्टफोन की लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस फोन का डिजाइन काफी क्लासी होगा। इसके पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप और LED फ्लैश लाइट दी जाएगी। बताया जा रहा है कि इसका प्राइमरी कैमरा सोनी का IMX766 50MP सेंसर वाला होगा।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

ASUS ROG Phone 7 Pro की संभावित खूबियां

मॉडल ASUS ROG Phone 7 Pro
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2
रैम 16GB
डिस्प्ले 6.78 inches (17.22 cm)
बैटरी 6000 mAh
रियर कैमरा 50 MP + 13 MP + 5 MP
ओएस Android v13
फ्रंट कैमरा 32 MP
रिफ्रेश रेट 165hz

 

वहीं, इस फोन की अन्य खासियितों की बात करें तो इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का लेटेस्ट प्रोसेसर दिया जाएगा। इसकी स्पीड काफी अच्छी  होगी। इस फोन में 16GB की रैम के साथ कई वेरिएंट बाजार में पेश हो सकते हैं। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस फोन में एंड्राइड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा, जो फिलहाल सबसे लेटेस्ट एंड्राइड वर्जन है।

ASUS ROG Phone 7 Pro का कैमरा सेटअप

इस फोन में 6.78 इंच की फुल एमोल्ड डिस्प्ले दी जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फोन में 165hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इससे फोन का एक्सपीरियंस काफी अच्छा हो जाएगा। फोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ 65W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। वहीं, इसके कैमरे की बात करें तो इसके बैक पैनल में 50 MP + 13 MP + 5 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। खबरों के मुताबिक, इसे 13 अप्रैल 2023 को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories