सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकदमदार ईयरबड्स के साथ बवाल मचाने आ रहा Nord CE 3 Lite...

दमदार ईयरबड्स के साथ बवाल मचाने आ रहा Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन, चार्मिंग कलर देख उछल जाएंगी पापा की परियां!

Date:

Related stories

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G & Nord Buds 2: काफी समय बाद अपनी Nord सीरीज को अपडेट करने जा रहा है। जिसमें OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का एक टीजर शेयर किया है और यह कंपनी का बजट सेगमेंट वाला स्मार्टफोन होगा। इसके साथ ही इस फोन के साथ Nord Buds 2 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स (TWS) को भी लॉन्च करेगी। यह दोनों गैजेट्स OnePlus आने वाले 4 अप्रैल 2023 को भारत में लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन और बड्स का लॉन्च होने का समय 4 अप्रैल को शाम 7:00 बजे ऑनलाइन है।

ये भी पढ़ें: खुलते ही कमरे को जमा देगा CARRIER का ये 2 टन वाला AC, आधी कीमत पर खरीदने का ऑफर

OnePlus के Nord CE 3 Lite 5G स्पेसिफिकेशन

OnePlus के Nord CE 3 Lite 5G बजट सेगमेंट वाले स्मार्टफोन के टीजर को ट्वीटर पर शेयर किया है। इसमें इस स्मार्टफोन के कलर को देखा जा सकता है जो कि नए एटरेक्टिव ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 695 SoC दिया जा सकता है। वहीं इसके अलावा इसमें 6.7-इंच की IPS LCD फुल-एचडी+ डिस्प्ले मिलने की उम्मीद की जा रही है। फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 6GB रैम+128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। पावर देने के लिए इसमें 5000 Mah की बैटरी और 67W की SUPERVOOC चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

Smartphone OnePlus Nord CE 3 Lite 5G
Processor Qualcomm Snapdragon 695 SoC
Display 6.7inch IPS LCD full HD+
Battery 5000Mah
Charging 67W Supervooc
Storage & Capacity 6GB RAM+128GB and 8GB RAM+256GB

 

Nord Buds 2 की स्पेसिफिकेशन

नॉर्ड बड्स 2 की ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन टीजर इन बड्स को ब्लैक कलर में दिखाया गया है। वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 को दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp ला रहा नया Short Video Massage फीचर! जानें कैसे करेगा काम

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories