रविवार, मई 19, 2024
होमटेकOnePlus के सस्ते Buds Pro 2 ने एप्पल के AirPods Pro 2...

OnePlus के सस्ते Buds Pro 2 ने एप्पल के AirPods Pro 2 ईयरबड्स से इस मामले में मार ली बाजी, देखें बड़े अंतर

Date:

Related stories

OnePlus Buds Pro 2 vs Air Pods Pro 2 :अगर आप किसी अच्छे ईयरबड्स की तलाश में है और ये तय नहीं कर पा रहे हैं कि, आपके लिए कौन सा ईयरबड्स अच्छा रहने वाला है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको यूजर्स की पहली पसंद बन चुके वनपल्स और एप्पल के ईयरबड्स के बारे में बताने जा रहे हैं। OnePlus Buds Pro 2 और AirPods Pro 2 दोनों ही काफी बेहतरीन ईयरबड्स हैं जो कि, आपको काफी अच्छा साउंड एक्सपीरियंस तो देंगे ही देंगे इसके साथ ही बाहर से आने वाले शोर को भी रोक देंगे। इन दोनों में मिलने वाला ऑटोमेटिक न्वाइज कैंसिलेशन ही इनकी खासियत है।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के नाम से लेकर डिजाइन तक में होने जा रहे ये बड़े बदलाव, खरीदने की सोच रहे हैं तो जरूर जान लें

OnePlus Buds Pro 2 और AirPods Pro 2 की तुलना

तुलनाOnePlus Buds Pro 2AirPods Pro 2
साउंड ऑटोमेटिक न्वाइज कैंसिलेशनदो गुना न्वाइज कैंसिलेशन 
फीचर11mm का वूफर है और 6mm का ट्वीटर मेलोडीबूस्ट डुअल ड्राइवरबिल्ट-इन स्पीकर
खास फीचर्सफाइंड माय  फाइंड माय फोन
लुक रेटिंग IP55 की रेटिंगIPX4 की रेटिंग
वेटभारीहल्का
सेफ्टीवॉटर और डस्ट रेसिस्टेंटखास नहीं
कलरआर्बर ग्रीन और ओब्सीडियन ब्लैक कलर सिंगल व्हाइट कलर
कीमत11,999 रुपये26,900 रुपये 
बैटरी लाइफ25 घंटे 30 घंटे

OnePlus Buds Pro 2 और AirPods Pro 2 में से कौन से ईयरबड्स हैं बेस्ट?

OnePlus Buds Pro और vs AirPods Pro 2 दोनों ही अपने आप में बेस्ट ईयरबड्स हैं जो कि, यूजर्स को बहुत ही अच्छा साउंड देते हैं और लंबी बैटरी लाइफ के साथ काफी घंटों तक चलाए जा सकते हैं। दोनों में ही वायरलेस चार्जिग हैं। लेकिन अगर क्वालिटी और लाइट वेट की बात करें तो इस मामले में OnePlus पीछे रह गए है और एप्पल के AirPods ने बाजी मार ली है।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories