शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकiQOO 12 ही नहीं बल्कि Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ...

iQOO 12 ही नहीं बल्कि Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ ये 4 धाकड़ स्मार्टफोन्स भी हो सकते हैं लॉन्च!

Date:

Related stories

Snapdragon 8 Gen 3: किसी भी स्मार्टफोन के लिए उसका प्रोसेसर सबसे पावरफुल होता है। यही वजह है कि, लोग जब नया स्मार्टफोन खरीदते हैं तो वह इसका प्रोसेसर जरुर चेक करते हैं। अब ऐसे ही यूजर्स के लिए एक अच्छी और बड़ी खबर तब आई जब Snapdragon Summit 2023 की इवेंट में क्वालकॉम ने अपने सबसे पावफुल मोबाइल प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 3 को लॉन्च कर दिया।

Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर हुआ लॉन्च

इस प्रोसेसर का यूजर्स को बहुत ही लंबे समय से इंतजार था। ये प्रोसेसर गेमर्स के लिए तो है ही काफी जबरदस्त इसके साथ ही अन्य मोबाइल यूजर्स के लिए भी काफी अहम है।पीसी, लैपटॉप और स्मार्टफोन तीनों को एक साथ कनेक्ट किया जा सकता है। इस प्रोसेसर से किसी भी प्रकार की फाइल आसानी से शेयर की जा सकती है। इससे ऑडियो डिवाइस पोर्टेबिलिटी
भी बहुत ही आसानी से की जा सकती है।

Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ ये फोन हो सकते हैं लॉन्च

जैसे ही ये शानदार प्रोसेसर आया वैसे ही चर्चा होने लगी कि, भारत में इस पवरफुल प्रोसेसर के साथ आने वाले कौन से स्मार्टफोन्स हैं। इस बीच लीक खबरों में दावा किया जा रहा है कि, भारत में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला पहला फोन iQOO 12 5G हो सकता है। इस फोन को बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा।इतना ही नहीं लीक रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि, इस पावरफुल प्रोसेसर के साथ आने वाले स्मार्टफोन्स में OnePlus 12, Realme GT 5 Pro, Samsung Galaxy S24 series,Xiaomi 14, Vivo X100+ जैसे फोन्स आ सकते हैं। हालंकि इन फोन्स को लेकर कोई भी आधिकारिक जानाकारी नहीं दी गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि, ये फोन्स इस पावरफुल प्रोसेसर से धमाल मचाएंगे।  Qualcomm  का चिपसेट मिलने से ये फोन्स काफी शाक्तिशाली हो जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories