मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकUpcoming Smartphones: फास्ट प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग वाले ये फोन्स मार्केट में...

Upcoming Smartphones: फास्ट प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग वाले ये फोन्स मार्केट में दे सकते हैं दस्तक! लिस्ट में हैंं ये बड़े ब्रांड

Date:

Related stories

Upcoming Smartphones: फेस्टिव सीजन स्मार्टफोन यूजर्स के लिए खास होने वाला है क्योंकि दीवाली से पहले कई फोन्स मार्केट में लॉन्च होने वाले हैं। ऐसे में हम यहां कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में यहां बताने वाले हैं जो त्योहारों के सीजन को खास बनाने के लिए कंपनियों की लॉन्च लिस्ट में शामिल हैं। इनमें वीवो, आईकू सहित Xioami सहित कई फोन्स शामिल हैं।

Redmi Note 13 series के लॉन्च को लेकर अपडेट

रेडमी की इस सीरीज को पिछले दिनों ही चाइनीज मार्केट में रिवील किया गया है। हालांकि, अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज को भारत में भी पेश कर सकती है। संभावित तौर पर सीरीज में Redmi Note 13 और Redmi Note 13Pro+ मॉडल देखने को मिल सकते हैं। संभावित तौर पर इस सीरीज में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 Soc चिपसेट दिया जाता है। साथ ही इसमें कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले भी प्रदान की जा सकती है।

Realme GT 5 को लेकर क्या है अपडेट

टेक कंपनी रियलमी जीटी 5 सीरीज पर काम कर रही है। कहा जा रहा है सीरीज को कंपनी फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ मार्केट में लॉन्च करके ग्राहकों को खुशखबरी दे सकती है। इस सीरीज को 5300 एमएएच की बैटरी से लैस किया जा सकता है। बैटरी 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश की जा सकती है।

Xiaomi 14 सीरीज भी हो सकती है लॉन्च

शाओमी की इस सीरीज को लेकर कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन लीक्स रिपोर्ट्स में खबरें चल रही हैं कि Xiaomi 14 को कंपनी Snapdragon 8 Gen 3 SoC प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है। इसमें Leica कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

IQOO Series को लेकर लीक्स

लीक्स रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है आईकू इस सीरीज को अब तक के सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ लाने की प्लानिंग कर रही है। संभावित तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा एमोलेड पैनल के साथ आने वाली 2k रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ डिस्प्ले देखने को मिल सकती है।

Vivo 100X की संभावित खूबियां

वीवो भी आने वाले कुछ महीनों में तीन स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीरीज के तहत Vivo 100X, Vivo 100X Pro, Vivo 100X+ मॉडल पेश किए जा सकते हैं। इसमें भी परफॉर्मेंस के लिए शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देखने को मिल सकता है।

ये खबर रिपोर्ट्स के आधार पर लिखी गई है। इनके बारे में कंपनियों की तरफ से आधिकारिक अपडेट नहीं दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें