रविवार, मई 12, 2024
होमटेकबढ़िया प्रोसेसर के साथ जल्द आ रहा है Vivo X90 Plus स्मार्टफोन,...

बढ़िया प्रोसेसर के साथ जल्द आ रहा है Vivo X90 Plus स्मार्टफोन, हाईटेक फीचर्स जानकर आपको नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Petrol-Diesel Price Today: मदर्स डे पर गाड़ी में ईधन भरवाने से पहले जानें ताजा रेट्स

Petrol-Diesel Price Today: तेल कंपनियों के द्वारा प्रतिदिन सुबह...

Vivo X90 Plus: भारत समेत दुनियाभर में स्मार्टफोन का बाजार काफी तेजी से तरक्की कर रहा है। स्मार्टफोन कंपनियां नार्मल स्मार्टफोन से ऊपर उठकर अब फोल्डेबल और रोल होने वाला स्मार्टफोन ला रही हैं या फिर लाने की तैयारी कर रही हैं। ऐसे में काफी एडवांस तकनीक के साथ आने वाले इन फोन्स का लोगों को काफी इंतजार है। इसी बीच चीन की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो जल्द ही एक तगड़ा स्मार्टफोन (Vivo X90 Plus) बाजार में लाने वाली है।

Vivo X90 Plus की खास जानकारी

हम बात कर रहें हैं Vivo X90 Plus स्मार्टफोन, इस फोन की लॉन्च से पहले कुछ खास जानकारी लीक हुई हैं। बताया जा रहा है कि इस फोन में काफी भारी-भरकम फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। लीक जानकारी के मुताबिक, इस फोन में MediaTek Dimensity 9000 सीरीज की चिपसेट दी जा सकती है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Vivo X90 Plus की लॉन्चिंग डेट

बताया जा रहा है कि वीवो का ये फोन टेक मार्केट में काफी धमाकेदार एंट्री करेगा। इस फोन को सबसे पहले चीन के घरेलू बाजार के साथ ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा जाएगा। खबरों के मुताबिक, इस फोन को जून या फिर जुलाई 2023 में बाजार में पेश किया जा सकता है।

Vivo X90 Plus के संभावित फीचर्स

मॉडल Vivo X90 Plus
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 9000
रैम 12GB
बैटरी 5000mah
चार्जिंग सपोर्ट 80W
रिफ्रेश रेट 120hz

 

वहीं, इस फोन की कुछ जानकारियां जो सामने आई हैं, उनमें कहा गया है कि ये फोन बड़ी डिस्प्ले के साथ अमोल्ड स्क्रीन फीचर दिया जाएगा। इसमें 120hz की रिफ्रेश रेट और 12GB की रैम दी जा सकती है। खबरों की मानें तो इसमें 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। इसके साथ ही कम से कम 5000mah की बैटरी लाइफ मिल सकती है। वहीं, इसकी कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि इसे 730 डॉलर की कीमत पर पेश किया जा सकता है। आपको बता दें कि आने वाले दिनों में इस फोन की और अधिक जानकारी सामने आएगी। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी आफिशियल जानकारी साझा नहीं की गई है।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories