सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकये क्या 2 हफ्तों तक दिखेगा WhatsApp Status? लीक खबरों से घूमा...

ये क्या 2 हफ्तों तक दिखेगा WhatsApp Status? लीक खबरों से घूमा यूजर्स का सिर

Date:

Related stories

WhatsApp Status Update: दुनिया में आम और खास लोगों के द्वारा सबसे ज्यादा यूज किया जाने वाला मैसेजिंग एप WhatsApp सभी के लिए जरुरी बन चुका है। पर्सनल हो या प्रोफेशनल दोनों ही तरह के कामों में वॉट्सऐप का काफी इस्तेमाल किया जाता है।

WhatsApp Status में क्या होने जा रहा बड़ा बदलाव

वाट्सऐप लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। WhatsApp चैनल बनाना हो या फिर वीडिया और फोटो को शेयर करना हो हर काम में लोग इसका यूज कर रहे हैं। अपने यूजर्स के इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी नए से नए फीचर्स आउट करती रहती है।अभी हालहि में कंपनी की तरफ से WhatsApp Channel रोल आउट किया गया है। इसके जरिए यूजर्स अपनी बात अपने फॉलोवर्स तक पहुंचा सकते हैं।

2 हफ्तों तक क्या दिखेगा स्टेटस

इस नए फीचर्स से लोग काफी खुश हैं और इसका यूज भी कर रहे हैं। इस बीच एक लीक खबर आ रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि, अब कंपनी WhatsApp Status को लेकर बड़ा बदलाव करने जा रही है। कंपनी अब स्टेटेस को 24 घंटे नहीं बल्कि दो हफ्ते तक बढ़ा सकती है। जी हां, हम सभी जिंदगी के जुड़ी छोटी और बड़ी बात अपने चाहने वालों तक पहुंचाने के लिए WhatsApp Status का इस्तेमाल करते हैं लेकिन ये 24 घंटे के अंदर हट जाता है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, खबरों की मानें तो अब स्टेटेस को 2 हफ्तो तक देखा जा सकेगा। इस तरह का दावा लीक खबरों में किया जा रहा है।

किसने किया खुलासा

स्टेटस के लिए कुछ नए डिफॉल्ट ऑप्शन कंपनी दे सकती है। जिसमें स्टेटस के टाइमर को लेकर यूजर्स को विकल्प मिल सकते हैं। इन ऑप्शन्स में यूजर्स को ये पता चल सकता है कि, वो अपना स्टेटेस 24 घंटे, 3 दिन, 1 हफ्ते या 2 हफ्तों तक रख सकते हैं। इसका खुलासा Wabetainfo की लेटेस्ट अपडेट में हुआ है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन अगर ऐसा हो जाता है तो यूजर्स के लिए ये बेहद खास होगा। DNP हिन्दी इस खबर की सत्यता की कोई पुष्टी नहीं करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें