गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमUncategorizedWTC Final 2023 से पहले कप्तान ने छोड़ा टीम का साथ, पीठ...

WTC Final 2023 से पहले कप्तान ने छोड़ा टीम का साथ, पीठ की चोट के चलते हुए बाहर

Date:

Related stories

WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 जून को खेला जाने वाला है। यह मुकाबला लंदन के ओवल में खेला जाएगा इस मैच से पहले दोनों टीम मुकाबले को जीतने के लिए जमकर मेहनत कर रही है। वहीं इस मुकाबले में रोहित शर्मा खिताब को जीत कर आईसीसी के खिताब पर कब्जा जमा लेंगे और लंबे समय से खिताब जीतने का सूखा भीं खत्म कर सकते है। इसी बीच मैच के कुछ दिन पहले ही टीम को एक तगड़ा झटका लग चुका है। टीम के कप्तान बुरी तरह से जख्मी हो गए है। क्या है पूरा मामला आईए समझते है।

टीम को लगा तगड़ा झटका

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान और धाकड़ खिलाड़ी राशिद खान चोटिल हो गए है। उन्हें शरीर यानी पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी है। जिस वजह से वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के दो मुकाबलो से बाहर हो चुके है। इसके बाद भी अभी तक ये कंफर्म नहीं हो सका है कि वह आने वाले मुकाबलो में टीम का हिस्सा होने वाले है या नहीं। इस सीरीज के बाद अफगान टीम को बांग्लादेश के साथ 3 मैचो की वनडे सीरीज और 1 मैच की टेस्ट श्रृंख्ला खेले जाने वाली है।

इसे भी पढ़ेंः General Election 2024: 12 जून को CM Nitish करेंगे विपक्ष का पटना में ऐतिहासिक जुटान, इन मुद्दों को लेकर बनेगी खास रणनीति

इन खिलाड़ियों पर होगी जिम्मेदारी

राशिद खान टीम के कप्तान है। वह गेंदबाजी के साथ-साथ अपनी कप्तानी से भी टीम को जीताने का काम करते है। वहीं उनके टीम में नहीं होने से मोहम्मद नबी और नूर अहमद पर अधिक जिम्मेदारी का भार होने वाला है। वहीं राशिद ने गुजरात की तरफ से खेलते हुए बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का परफॉर्मेंस किया था। उन्होंने आईपीएल 2023 में कुल 16 मुकाबले खेले थे। वहीं उनके नाम इस सीजन में दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा 27 विकेट रहे थे।

इसे भी पढ़ेंः Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में आज मुजफ्फरनगर में होगी महापंचायत’, तय की जाएगी आगे की रणनीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories