शनिवार, मई 18, 2024
होमUncategorizedइन Hair Styling Wax से अपने बालों को दीजिए मनपसंद स्टाइल, पूरे...

इन Hair Styling Wax से अपने बालों को दीजिए मनपसंद स्टाइल, पूरे दिन रहेंगे सेट और मिलेगा स्टाइलिश लुक

Date:

Related stories

Chinnaswamy Stadium के बाहर RCB फैंस ने निकाली रैली; गुँज रहा Virat Kohli का नाम

Chinnaswamy Stadium: आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपर...

Punjab Weather Update: पंजाब में लू के साथ तपती धूप का कहर! आखिर कब तक मिलेगी गर्मी से राहत; चेक करें IMD की रिपोर्ट

Punjab Weather Update: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में इन दिनों तपती गर्मी के साथ लू का भीषण कहर देखने को मिल रहा है। इसके तहत राज्य के विभिन्न हिस्सों में लोग गर्मी से परेशान हैं।

Hair Styling Wax: अगर आपके बाल भी बार-बार बिखरते रहते हैं और सेट नहीं पाते हैं तो आपके लिए हेयर वैक्स एक बहुत ही अच्छा विकल्प है। हेयर वैक्स से आपके बाल पूरे दिन स्टाइलिश और सेट बने रहेंगे। हेयर वैक्स लगाने से आपके बाल सेट रहने के साथ उनको वॉल्यूम भी मिलता है जिसके कारण आप और भी हैंडसम और स्टाइलिश लगते हैं। इन बेहतरीन हेयर वैक्स से आप घर बैठे आसानी से अपना मनपसंद हेयर स्टाइल बना सकते हैं।

Sportivo Pomade Wax

इस कड़ी में सबसे पहला नाम Sportivo Pomade Wax का आता है। इससे आपके बाल पूरे दिन सेट रहने वाले हैं और आप बालों को स्ट्रांग होल्ड भी मिलेगा जिससे आपके बाल बार-बार खराब नहीं होंगे। इस हेयर वैक्स से आपके बालों को शाइनिंग और कंडीशिंग भी मिलेगी। बता दें कि, इसमें विटामिन b5 पाया जाता है और इसकी कीमत 349 रूपए है।

Also Read: Indo western Look: पार्टी में लहंगा-साड़ी पहन कर हो गईं हैं बोर तो ट्राई करें ये इंडो-वेस्टर्न आउटफिट, इस तरह अपने लुक को करें…

Hair Styling Wax Keratin

पुरुषों के लिए सबसे अच्छी वैक्स में दूसरा नाम Hair Styling Wax Keratin का आता है। इसमें फॉरेस्ट फ्रूट की फ्रेगरेंस भी है जिसके आपके बालों को एक अलग स्मेल मिलेगी। बता दें कि, मोटे,वेवी और घने बालों के लिए बनाया गया है। इससे आपके बालों को जबरदस्त होल्ड मिलेगा और उन्हें पोषण भी देगा जिससे आपके बाल और भी शाइनी बने रहेंगे। इसकी कीमत भी 350 रूपए हैं।

USTRAA Hair Wax

यह वैक्स आपके बालों को जबरदस्त होल्ड करने का काम करेगा और इससे आपके बालों को मैट लुक भी मिलेगा। इसमें पेट्रोलियम और पैराफिन जैसे हार्मफुल केमिकल भी नहीं है जिससे आपके बालों को नुकसान होता है। आप इसे बिना शैंपू के आसानी से भी धो सकते हैं। इसकी कीमत 400 रूपए है।

Also Read: क्या वाकई में Periods में नहीं धोने चाहिए बाल, जानें सच्चाई है या मिथ्य

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories