शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमलाइफ़स्टाइलIndo western Look: पार्टी में लहंगा-साड़ी पहन कर हो गईं हैं बोर...

Indo western Look: पार्टी में लहंगा-साड़ी पहन कर हो गईं हैं बोर तो ट्राई करें ये इंडो-वेस्टर्न आउटफिट, इस तरह अपने लुक को करें रीक्रिएट

Date:

Related stories

Indo western Look: अगर आप पार्टी और शादियों में लहंगा और साड़ी पहनकर बोर हो गई है तो आप के लिए इंडो-वेस्टर्न आउटफिट बिल्कुल सही रहेगा। इंडो-वेस्टर्न आउटफिट आपको एकदम डिफरेंट लुक देता है। इंडो-वेस्टर्न ऑउटफिट किसी भी वेडिंग फंक्शंस के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। बता दें कि, इंडो वेस्टर्न लुक आप कई तरह से रीक्रिएट कर सकते हैं। आज हम आपके लिए इस आर्टिकल के जरिए इंडो वेस्टर्न लुक को क्रिएट करने के कुछ बेहतरीन आईडियाज बताने वाले हैं।

लहंगा के ऊपर ब्लेजर

आमतौर पर लहंगा के साथ ब्लाउज पहना जाता है लेकिन अगर आप इंडो वेस्टर्न लुक को कैरी करना चाहती हैं तो आप लहंगे के ऊपर ब्लेजर पहन सकती हैं। इस लुक को बेहद खास बनाने के लिए आप एक थिन बेल्ट का सहारा ले सकती हैं। आप इस लुक को इवनिंग पार्टी में पहन सकती हैं।

Also Read: Makeup Tips: नाक में नथनी पहनकर Janhvi Kapoor को टक्कर दे सकती हैं आप, कजरारे नैन में स्टाइलिश दिखने के लिए करें फॉलो

कुर्ती के साथ जैकेट

अगर आप केजुअल इंडो वेस्टर्न लुक कैरी करना चाहती हैं तो आप लॉन्ग कुर्ती के साथ जैकेट को भी ऐड कर सकती हैं। इस लुक को आप कैजुअल आउटिंग से लेकर ऑफिस तक पहन सकती हैं। इस लुक के साथ आप हाई हील्स को भी पेयर कर सकती हैं।

लहंगा के साथ शर्ट

लहंगा के साथ आप शर्ट को भी कैरी कर सकती हैं बता दें कि, यह इंडो वेस्टर्न लुक महिलाओं को काफी पसंद आता है। किटी पार्टी के साथ हाउस पार्टी तक के फंक्शन में आप इस लुक को आराम से कैरी कर सकती हैं। इस लुक को क्रिएट करने के लिए आप ब्लाउज को शार्ट के साथ स्विच कर सकती है। इस लुक के साथ आप बेहद खूबसूरत चोकर पहन सकती है।

Also Read: क्या वाकई में Periods में नहीं धोने चाहिए बाल, जानें सच्चाई है या मिथ्य

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories