शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमUncategorized'सारा-सारा' के शोर से गूंजा स्टेडियम, क्रिकेट के मैदान में फैंस ने...

‘सारा-सारा’ के शोर से गूंजा स्टेडियम, क्रिकेट के मैदान में फैंस ने जब उड़ाया Shubman Gill का मजाक, देखें Viral Video

Date:

Related stories

Shubman Gill:भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल अपने शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। गिल ने भारत के लिए कई जगह पर अपने दमदार प्रदर्शन की वजह से सबको चौका दिया है। श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए वनडे सीरीज के आखिरी मैच में शुभमन गिल ने बेहतरीन शतक जड़ा था। जिसके बाद लोगों ने उनके भविष्य को लेकर चर्चाएं करना शुरू कर दिया था। वहीं अब न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक मारने के बाद लगातार गिल को बधाई संदेश मिल रहे हैं। ऐसे में शुभमन गिल अपने परफॉर्मेंस के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलती रहती है इसी वजह से फैंस एक मैच के दायर सारा-सारा चिल्लाने लगे।

सारा – सारा के शोर से गूंजा स्टेडियम

शुभमन गिल के बल्ले ने हैदराबाद में जमकर रन बरसाए। गिल वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक मारने वाले दुनिया के 8वें खिलाड़ी बन गए हैं । इससे पहले भारत के कई अन्य बल्लेबाजों ने दोहरा शतक लगाया है जिसमें सचिन तेंदुलकर,वीरेंद्र सहवाग,रोहित शर्मा,और ईशान किशन शामिल है। ऐसे में उनके दोहरा शतक मारने के बाद लगातार कई तरह की अफवाहें फैल रही हैं। लोगों की मानें तो वह एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। हालंकि इसमें कितनी सच्चाई है अभी तक यह सामने नहीं आया है और शुभमन या सारा ने भी इसपर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया भी नहीं दी हैं। ऐसे में श्रीलंका मैच के दौरान जब गिल बाउंड्री लाइन के करीब थे। उन्हें देखकर दर्शक सारा – सारा शोर मचाने लगे जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Also Read: Fatty Liver से परेशान होने की नहीं है जरूरत, आज से ही डाइट में लाएं ये बदलाव और मुसीबत को कहें बाय-बाय

एयरपोर्ट पर दिखे थे साथ

दोहरा शतक लगाने के बाद से ही शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर साथ ही बॉलिवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का मीम लगातार शेयर हो रहा है। वहीं सारा – सारा के नारे लगाते हुए गिल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि शुभमन गिल कुछ समय पहले सारा अली खान के साथ एयरपोर्ट पर देखे गए थे जिसके बाद में लोगो उनके बारे में तरह – तरह की बातें करना शुरू कर दिए थे। आपको बता दें कि गिल ने हैदराबाद में दोहरा शतक ही नहीं मारा बल्कि सबसे तेज गति से 1000 रन बनाने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं।

ये भी पढ़ें: SHEHNAAZ GILL के इस वीडियो ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी, रेड हॉट ब्यूटी बनकर फैंस के बीच बरपाया कहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories