शुक्रवार, मई 17, 2024
होमUncategorizedUpcoming OTT releases: रहस्य, रोमांच और प्यार से भरपूर हैं ओटीटी की...

Upcoming OTT releases: रहस्य, रोमांच और प्यार से भरपूर हैं ओटीटी की यह 5 सीरीज़, वीकेंड बना देंगी मज़ेदार 

Date:

Related stories

Upcoming OTT releases: आजकल लोग सिनेमाघरों में जानें की बजाय ओटीटी प्लेटफ़ार्म पर ही फ़िल्में और वेब सीरीज़ देखना पसंद करते हैं। एंटरटेनमेंट पसंद करने वालों के लिए ओटीटी की दुनिया किसी वरदान जैसी है। हर हफ़्ते ओटीटी प्लेटफ़ार्म्स पर नई वेब सीरीज़ और फ़िल्में रिलीज़ होती हैं। वहीं इस हफ़्ते भी ओटीटी पर कई धमाकेदार वेब सीरीज़ और फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं। अगर आप हर हफ़्ते नए शोज़ और फ़िल्में देखने के शौक़ीन हैं तो इस आर्टिकल में दिए गए शोज़ अपनी बिंज वॉच लिस्ट में शामिल करना बिल्कुल मत भूलिएगा। 

इस वीकेंड ज़रूर देखें ये नए OTT शो और फ़िल्में 

द जेंगाबुरू कर्स (The Jengaburu Curse) 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता-निर्देशक नीला माधब पांडा (Nila Madhab Panda) द्वारा निर्देशित द जेंगाबुरू कर्स भारत की पहली क्लाइमेट फ़िक्शन सीरीज़ है। इस शो की कहानी लंदन की एक कंपनी में फ़ाइनेंशियल एनालिस्ट की नौकरी कर रही प्रिया दास और उसके पिता प्रोफ़ेसर दास पर आधारित है जो अपने लापता पिता की तलाश करती है। एक रहस्यमयी स्टोरीलाइन वाली यह थ्रिलर सीरीज़ 9 अगस्त से सोनी लिव (Sony Liv) पर देखने को मिलेगी।

मेड इन हेवन सीज़न 2 (Made In Heaven Season 2) 

अर्जुन माथुर (Arjun Mathur) और शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) की पॉपुलर सीरीज़ मेड इन हेवन का दूसरा सीज़न इस हफ़्ते 10 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रहा है। शो की थीम वेडिंग प्लानर्स की ज़िंदगियों और उनके अनुभवों पर आधारित है। शो का पहला सीज़न प्राइम वीडियो के नंबर 1 शोज़ में से एक था। 

हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फ़िल्म हार्ट ऑफ स्टोन को लेकर उनके फैंस काफ़ी उत्साहित हैं। इस ऐक्शन थ्रिलर फ़िल्म में आलिया के साथ हॉलीवुड स्टार गैल गेडोट (Gal Gadot) और जैमी डोर्नन (Jamie Dornan) भी नज़र आएँगे। यह फ़िल्म शुक्रवार 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ के लिए तैयार है। 

पोर थोज़िल (Por Thozhil)

9 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई आर. सरथकुमार, अशोक सेलवन और निखिला विमल की यह तमिल फ़िल्म एक क्राइम थ्रिलर है। यह फिल्म 3 पुलिसवालों की कहानी बयां करती है जो एक छोटी लड़की के कत्ल की जाँच करते हैं। फ़िल्म की कहानी आख़िर तक बाँधे रखती है। अब यह फ़िल्म 11 अगस्त से सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी। 

द कश्मीर फ़ाइल्सः अनरिपोर्टेड (The Kashmir Files: Unreported)

यह विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित एक डॉक्यूसीरीज़ है जो कश्मीर में हिंदुयो पर हुए अत्याचारों की जाँच करती है। 7 एपिसोड की यह सीरीज़ 11 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories