बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: कूडू बुल से फ्रैंक होना शख्स को पड़ा महंगा,...

Animal Viral Video: कूडू बुल से फ्रैंक होना शख्स को पड़ा महंगा, एक टक्कर में बिगड़ गया पूरा चेहरा

Date:

Related stories

Animal Viral Video: वायरल होने के चक्कर में कुछ लोग अपनी सभी हदें को भूल जाते हैं और कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से उन पर मुसीबत आ जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ जिसे कूडू बुल से पंगा लेना भारी पड़ा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कूडू बुल के साथ वायरल होने के चक्कर में एक शख्स आफत में पड़ जाता है। यह बात सच है कि जानवर हमारे प्यारे दोस्त होते हैं और वह हमारा साथ देते हैं। इंसान से ज्यादा जानवर के साथ दोस्ती और लॉयल्टी की उम्मीद की जाती है लेकिन कभी-कभी जानवर को कुछ बातें पसंद नहीं आती है।

जानवर को छेड़ने से आई आफत

बिना बात जानवर को छेड़ने की वजह से इंसान मुसीबत में भी पड़ जाता है और ऐसा ही हुआ इस शख्स के साथ जो कूडू बुल के साथ वायरल होने के लिए उसके साथ पोज देने के लिए पहुंचा। इस दौरान वह हाथ में खाने के लिए कुछ ले रखा था और वह कूडू बुल के मुंह में रखने गया। शायद उस शख्स ने भी यह नहीं सोचा होगा कि इस दौरान जानवर बेकाबू हो जाएगा। वह कुछ ऐसा कर जाएगा जिसकी शायद उसने उम्मीद भी नहीं की थी।

कूडू बुल ने सींग से उठाकर शख्स को फेंका

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स कूडू बुल के बेहद नजदीक पहुंच जाता है और फिर कैमरे की तरफ देखने की कोशिश ही करता है। तब तक वह जानवर भड़क जाता है और उस शख्स को सींग से उठाकर फेंक देता है। वीडियो की शुरुआत जहां काफी अलग होती है वहीं अंत देखकर आप सहम जाएंगे। वीडियो में दिखाया गया कि कैसे एक टक्कर से उसका चेहरा बिगड़ गया और वह घायल हो गया है। The Jungle इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहे हैं और लोग कमेंट भी कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories