सोमवार, मई 13, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: सालों बाद अपने मालिक से मिलकर खुशी से झूमा...

Animal Viral Video: सालों बाद अपने मालिक से मिलकर खुशी से झूमा चिम्पांजी, प्यार देख छलक आएंगे आंसू

Date:

Related stories

Animal Viral Video: चिम्पांजी और इंसानों के बीच की दोस्ती क्या आपने कभी देखी है। अगर नहीं तो एक वीडियो देखने के बाद शायद आप सोच में पड़ जाएंगे। आपने कुत्ता या बिल्ली जैसे जानवरों को तो पालते हुए देखा होगा और हो सकता है कुछ और जानवरों के साथ इंसानों की दोस्ती देखी होगी। ऐसे में चिम्पांजी और मालिक के बीच प्यार देख आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे। पालतू जानवर अपने मालिक से किस कदर प्यार करते हैं यह तो सभी जानते हैं। कहते हैं जानवर इंसान से ज्यादा वफादार होते हैं और ऐसे में मालिक अगर कुछ दिनों के लिए दूर चला जाए तो जानवर उन्हें सबसे ज्यादा मिस करते हैं।

चिम्पांजी और मालिक का रियूनियन दिल जीतने लायक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें चिम्पांजी और उसके मालिक का रियूनियन देखने लायक है। वायरल वीडियो की शुरुआत होती है एक चिम्पांजी से जो अपने मालिक से मिलने के बाद खुशी से उछल रहा है। पहले वह अपने मालिक से मिलता है और फिर भागकर अपनी मालकिन के पास चला जाता है और उसकी गोद में चढ़ जाता है। मालकिन पर प्यार लुटाने के बाद वापस वह मालिक के गोद में जाता है और फिर तीनों के बीच की यह बॉन्डिंग देखने लायक है। यह वीडियो किसी को भी भावुक कर देगा।

इंसान और जानवरों का रिश्ता वाकई बहुत ही खास

इस वीडियो को देखने के बाद आप यह तो समझ जाएंगे कि इंसान और जानवरों का रिश्ता वाकई बहुत ही खास होता है। दोनों एक दूसरे पर अपनी जान देने के लिए तैयार रहते हैं। अपने मालिक के लिए जानवरों का प्यार वही समझ सकता है जो एक एनिमल लवर है। इस वीडियो को Nature Is Amazing एक्स चैनल से शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में कहा गया, “जानवर कभी नहीं भूलते हैं जो उन्हें प्यार और केयर करते हैं चाहे कितने दिन क्यों ना हो जाए।” वीडियो को अब तक चार लाख 45000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग कमेंट में जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories