शनिवार, मई 18, 2024
होमविडियोCricket Viral Video : भारत से करारी हार के बाद ‘ख़ुदख़ुशी’ करने...

Cricket Viral Video : भारत से करारी हार के बाद ‘ख़ुदख़ुशी’ करने कर उतर आया ये पाकिस्तानी फैन, देखें वायरल वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video : भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा. भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर जीत हासिल की. भारत की पाकिस्तान पर वर्ल्ड कप के इतिहास में यह 8 वीं जीत रही. 1992 से पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप में एक भी मुकाबला नहीं जीता. पाकिस्तान की भारत से लगातार हार पर पाकिस्तानी फैन्स गुस्साए हुए हैं.

पाकिस्तान के एक यूट्यूबर ने जब पाकिस्तान की हार के बारे में पूछा तो पाकिस्तान की आवाम बेहद गुस्से में नजर आई. इतना नहीं एक ने तो पाकिस्तानी टीम को मार मिटने के लिए बोल दिया. उन्होंने कहा- प्लीज बहुत मेहरबानी होगी वार्न आवाम खुदकुशी कर लेगी और जिम्मेदार आप लोग होंगे.

पाकिस्तानी आवाम पाकिस्तान की हार से भात नाराज नजर आ रही है. वो इस हार का जिम्मेदार पाकिस्तान खिलाड़ियों को दे रहे हैं. उन्होंने टीम को भारत के खिलाफ जीत की कोशिश भी ना करने के लिए भी लताड़ा. एक पाकिस्तानी शक्श ने पाकिस्तान का कोई ईमान ना होने की बात कही.

रजीम राजा भी नाराज

भारत से पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राजीम राजा ने भी टीम की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को टीम के अनुसार खेलने को कहा. इतना ही नहीं उन्होंने पाकिस्तानी टीम को तंज कसा और कहा- अगर जीत नहीं सकते तो कम से कम लड़ो तो.

भारत की पाकिस्तान पर 8 वीं जीत

भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान पर वर्ल्ड कप में 8 वीं जीत दर्ज़ की। इसी जीत के भारत के पाकिस्तान के ऊपर अपना दबदबा कायम रखा। ओडीआई वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ एक मैच भी नहीं जीता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें