शुक्रवार, मई 10, 2024
होमViral खबरViral Video: चलते स्कूटर में होली के नाम पर अश्लील हरकतें करती...

Viral Video: चलते स्कूटर में होली के नाम पर अश्लील हरकतें करती 2 लड़कियां वायरल, यूजर्स को नहीं हो रहा यकीन

Date:

Related stories

Viral Video: ऑटो में लग्जरी कार का मजा! देसी जुगाड़ लगाकर बनाया सनरूफ; वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Viral Video: वर्तमान समय में सोशल मीडिया जुड़ाव का वो माध्यम हैं जो देश-विदेश में रहने वाले लोगों को जोड़ कर रखती है। लोग सोशल मीडिया की मदद से एक-दूसरे से जुड़ी खबर लेते रहते हैं।

Viral Video: 25 मार्च को पूरे देशभर में रंगों का त्योहार होली मनाया गया। होली तो खत्म हो गई लेकिन इसके कुछ Viral Video इंटरनेट पर छाए हुए हैं। जिन्हें देखकर लोगों की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक ऐसा ही बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर छाया हुआ है।

चलते स्कूटर पर लड़कियों ने की अश्लील हरकतें , देखें Viral Video

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, चलते हुए स्कूटर पर किस तरह से दो लड़कियां सारी हदें पार करती हुई दिख रही हैं। इन लड़कियों के वीडियो को देख यूजर्स को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है कि, ऐसा भी हो सकता है।

आपको बता दें, इस वीडियो को Shiekh Mohd Aqib नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘गाड़ी नंबर – (UP16C – X0866) बिना हेलमेट इए ड्राइविंग ट्रिपिंलिंग और स्टंट किया जा रहा है आपसे अनुरोध है इन लोगो पर करएवाही करें।’ इतनी ही नहीं इस वीडियो को यूपी पुलसि को भी टैग किया गया है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्कूटर के पीछे बैठी दो लड़कियां दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म रामलीला के बेहद हिट गाने ‘अंग लगा ले’ पर डांस स्टेप्स कर रही हैं। इस दौरान दोनों चलती हुई सड़क पर काफी आपत्तिजनक पोज दे रही हैं।

होली खेलते हुए वायरल हुई वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का स्कूटर चल रहा है। होली खेलते हुए जिस तरह से ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया है। इस पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस वीडियो पर अब तक 57 हजार व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोगों के कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं। ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories