शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमविदेशDonald Trump: डोनाल्ड ट्रंप के बयान से मचा सियासी बवाल, कहा अगर...

Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप के बयान से मचा सियासी बवाल, कहा अगर मैं राष्ट्रपति नही बना तो पूरे देश में खून खराबा होगा! जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Donald Trump: अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव होने में लगभग 8 महीने बाकी है लेकिन अभी से ही सियासी पारा बढ़ गया है। आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। वही डोनाल्ड ट्रंप के एक बयान से सियासी पारा और बढ़ गया है। बता दें कि अब यह साफ हो गया है कि राष्ट्रपति पद के लिए मुकाबला डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडेन के बीच होगा। इसे लेकर दोनों नेताओं ने अपना प्रचार अभी से शुरू कर दिया है।

Donald Trump के बयान से मचा बवाल

डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को ओहिया में एक रैली को संबोधित करते हुए एक विवादित बयान दे दिया। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने संबोधन में कहा कि अगर वह नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव नही जीतते है, तो अमेरिकी लोकतंत्र खत्म हो जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह राष्ट्रपति का चुनाव नही जीतते है तो पूरे देश में खून- खराबा होगा। बता दें कि ट्रम्प की टिप्पणी तब आई जब उन्होंने दोहराया कि डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति जो बिडेन से उनकी 2020 की चुनावी हार, चुनावी धोखाधड़ी का परिणाम था।

इसके बाद ट्रंप ने आगे कहा कि यदि यह चुनाव नही जीता गया तो मुझे यकीन नहीं है कि इस देश में कभी दूसरा चुनाव होगा। हालांकि ट्रम्प के अभियान की प्रवक्ता कैरोलिन लेविट ने पूर्व राष्ट्रपति का बचाव करने का प्रयास किया और कहा कि ऑटो और विनिर्माण पर जो बिडेन की नीतियां अमेरिकियों के लिए आर्थिक नरसंहार पैदा कर रही हैं।

जो बाइडेन की चुनाव प्रचार टीम ने जारी किया बयान

जैसे ही ट्रम्प की टिप्पणी ने सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की, आपको बता दें कि बाइडेन की चुनाव प्रचार टीम ने एक बयान जारी कर रिपब्लिकन को 2020 में मतपेटी में हारा हुआ बताया, और कहा कि वह एक और 6 जनवरी चाहते है, लेकिन अमेरिकी लोग इस नवंबर में उन्हें एक और चुनावी हार देने जा रहे है।

Latest stories