गुरूवार, मई 2, 2024
होमविदेशMakkah Clock Tower: थर्राती बिजली ने मक्का के मशहूर ‘क्लॉक टावर’ को...

Makkah Clock Tower: थर्राती बिजली ने मक्का के मशहूर ‘क्लॉक टावर’ को बनाया निशाना, वीडियो हुआ वायरल 

Date:

Related stories

Makkah Clock Tower: सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक गगनचुंबी इमारत पर वज्रपात ने अपना निशाना बनाया है। वीडियो सऊदी अरब का बताया जा रहा है। जहां मक्का में बने दुनिया की मशहूर इमारतों में से एक क्लॉक टावर पर बिजली गिरने की खबर सोशल मीडिया के जरिए आई है। वीडियो 22 सेकंड का है। लेकिन यह इतना डरावना है, कि जो भी लोग वीडियो देख रहे हैं, उनके रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। 

मक्का से आया दिल दहला देने वाला वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह वीडियो सऊदी अरब के मक्का का है। यहां पर बने फेमस क्लॉक टावर पर एक थर्राती बिजली गिरती हुई दिखाई दे रही है। ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया (ट्विटर) पर @asralantweets1 पर डाला गया है। जो भी यूजर्स इस वीडियो को देख रहे हैं वह दांतों तले उंगली दबा ले रहे हैं। केवल 22 सेकंड का यह वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर दे रहा है।

पहले भी निशाना  बना चुका है मक्का का क्लॉक टावर

ऐसी दिल दहला देने वाली घटना क्लॉक टावर पर पहले भी कई बार देखा गया है। खबरों की मानें तो 2 से 3 बार मक्का के इस टावर पर बिजली ने पहले भी निशाना बनाया था। अक्सर देखा गया है, कि बिजली अपना निशाना ऊँची इमारतों और हरे-भरे जगहों को बनाते है। ऐसे में बड़ा सवाल है, कि बार-बार ऐसी घटनाओं सामने आने से क्लॉक टावर प्रशासन समिति क्या फैसला लेती है देखना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories