सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरBhabhi Dance Video: दिल्ली की कड़कड़ाती ठंड में भाभी ने अपने जोशीले...

Bhabhi Dance Video: दिल्ली की कड़कड़ाती ठंड में भाभी ने अपने जोशीले डांस से फैंस के छुड़ा दिए पसीने, आप भी देखें

Date:

Related stories

Bhabhi Dance Video: भाभी ने लगाया ‘परदेसिया ये सच है पिया’ पर ऐसा ठुमका, जिसे देख लोग बोले- दिल मांगे मोर

आए दिन सोशल मीडिया पर भाभी ठुमका लगाते नजर आती हैं। वहीं अभी एक भाभी की वीडियो लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bhabhi Dance Video: उत्तर भारत में लगातार ठंड का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस ठंड में जहां लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो रहा तो वहीं दूसरी तरह सोशल मीडिया पर एक बेहद खूबसूरत भाभी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक भाभी इस हाड़कंपा देने वाली ठंड में गुलाबी कलर का लहंगा पहनकर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही है।

सर्दी में झूमकर नाची भाभी

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी हरियाणवीं गाने ‘हैवी-हैवी झांझरा’ गानें पर जबरदस्त ठुमकें लगा रही है। भाभी के डांस स्टेप्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि, भाभी कोई प्रोफेशनल डांसर हो। भाभी ने अपनी अदाओं से यूजर्स का दिल तो जीत ही लिया है। इसके साथ ही भाभी की खूबसूरती भी लोगों को घायल कर रही है।

Also Read- VIRAL VIDEO: स्टेज पर दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देखे घंटों तक नहीं रुकेगी हंसी

भाभी को देख फैंस के छूटे पसीनें

हरियाणवीं गानें पर जिस तरह से भाभी मटक रही है, उसे देखने के बाद लोग बोल रहे हैं कि, भाभी के डांस के आगे डांसिंग क्वीन सपना चौधरी भी फेल हो गई है। भाभी के ठुमकें और एक्सप्रेशन पर फैंस ने अपना दिल हार दिया है। ये वीडियो यूट्ब पर पब्लिश किए हुए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है। लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स इस पर जमकर कमेंट करते हुए खूब प्यार लुटा रहे हैं। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

Also Read- कड़कड़ाती ठंड में गर्मी बढ़ाती नजर आईं MOUNI ROY, पति संग डीपनैक टॉप और मिनी स्कर्ट में बोल्ड दिखीं हसीना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories