सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरBhabhi Dance Video: 'बहु काले की' गाने पर भाभी के जोरदार ठुमकों...

Bhabhi Dance Video: ‘बहु काले की’ गाने पर भाभी के जोरदार ठुमकों ने सपना चौधरी को किया फेल

Date:

Related stories

Bhabhi Dance Video: भाभी ने लगाया ‘परदेसिया ये सच है पिया’ पर ऐसा ठुमका, जिसे देख लोग बोले- दिल मांगे मोर

आए दिन सोशल मीडिया पर भाभी ठुमका लगाते नजर आती हैं। वहीं अभी एक भाभी की वीडियो लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन पर यूजर्स काफी प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। इन दिनों सबसे ज्यादा वीडियो वायरल भाभी के डांस की होती है। आप सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भाभी के डांस वीडियो वायरल होते हुए देख सकते हैं। आज भी जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वो भी कुछ ऐसा ही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, ग्रीन कलर का सूट पहनकर एक भाभी हरियाणा के बेहद फेमस गाने ‘बहू काले की’ पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर रही हैं।

बहू काले की गाने पर झूमकर नाची भाभी

इस वायरल होती वीडियो में भाभी के डांस स्टेप्स हरियावीं डांसिग क्वीन सपना चौधरी से भी बेहतर बताएं जा रहे हैं। भाभी जिस तरह से एक्सप्रेशन दे रही है और डांस कर रही है। उसे जो भी देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है और बिना कमेंट किए बिना रह नहीं पा रहा है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्रम पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: बंद अलमारी से इस तरह बाहर निकली बिल्ली, अजीबोगरीब हरकत देख सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी नहीं हुई बंद

वीडिय़ो पर यूजर्स लुटा रहे प्यार

भाभी की अदाओं ने फैंस का दिल जीत लिया है। भाभी की खूबसूरती लोगों को दीवाना बना रही है। भाभी के डांस को देख कर लग रहा है कि, वो कोई प्रोफेशनल डांसर होगी। ये वीडियो किसी शादी में शूट किया गया है।य़ जिस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस डांस वीडियो पर जिस तह से लोग अगल-अलग कमेंट कर रहे हैं उसी से ही ये डांस वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

Also Read- COVID-19: कोरोना के बढ़ रहे खतरे का वैज्ञानिकों ने निकाला तोड़, अब सिर्फ 1 उपाय से बचेगी आपकी जान!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories