शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरनन्ही बच्चियों ने किया ऐसा डांस जिसे देख यूजर्स हार बैठे दिल,...

नन्ही बच्चियों ने किया ऐसा डांस जिसे देख यूजर्स हार बैठे दिल, देखिए ‘छोटा पैकेट बड़ा धमाका’ का Viral Video

Date:

Related stories

Viral Video: आज के समय में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा डांस का वीडियो वायरल होता है। सोशल मीडिया खोलते ही आपको डांस के एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद भी हमारी निगाहें नहीं हटती। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक आपके सोशल मीडिया पर डांस करते हुए दिख जाएंगे। ऐसे में बच्चों के डांस का एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में छोटे – छोटे बच्चे जबरदस्त तरीके से डांस करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

‘कांटा लगा’ गाने की धुन पर डांस मूव्स

आजकल के बच्चे बचपन से ही डांस की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं। सोशल मीडिया ने उनके डांस मूव्स को और भी बेहतरीन बना दिया है। बच्चे मोबाइल के माध्यम से वीडियो को देखते हैं फिर उन्हें फॉलो करके अपना करतब प्रदर्शित करते हैं। ऐसे में कई बार उनके यह मूव्स लोगों को खूब पसंद पसंद आता है। बच्चों के डांस का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में छोटी-छोटी बच्चियां दिखाई पड़ रही हैं।

इन बच्चियों के बैकग्राउंड में किसी ने ‘कांटा लगा’ गाने की धुन बजा रखा है और यह बच्चियां इस गाने के धुन पर गजब के डांस मूव्स कर रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की निगाहें हट ही नहीं रही हैं। आप इन बच्चियों के डांस करतब को देखकर यह कह ही नहीं सकते कि ये प्रोफेशनल डांसर नहीं है।

Also Read: दिल्ली में हुए Sidharth-Kiara के रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, इस खूबसूरत लुक में नजर आए न्यूली वेड कपल

‘छोटे पैकेट का डांस ‘

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। बच्चियों के डांस के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर uday_singh_dance नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद अलग – अलग तरह से कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘छोटा पैकेट का डांस’। इस वीडियो के अगल – बगल झुग्गी-झोपड़ी भी दिखाई पड़ रही हैं और इन बच्चियों के पैरों में जूते-चप्पल भी नहीं हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को अभी तक 4.9 मिलियन यानी 49 लाख से अधिक लोगों ने देखा है।

Also Read: Valentine Special: वैलेंटाइन डे पर क्रिएट करना चाहती हैं खूबसूरत लुक, तो इन मेकअप टिप्स को जरूर करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories