मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरViral Video:40 फीट की ऊंचाई से गिरा 6 साल का मासूम, कमजोर...

Viral Video:40 फीट की ऊंचाई से गिरा 6 साल का मासूम, कमजोर दिल के लोग इस वीडियो को ना देखें

Date:

Related stories

Viral Video:एडवेंचर के शौकीन लोग पहाड़ों की ऊंची चोटियों पर ट्रेकिंग के लिए जाते हैं, जिपलाइन, स्काइडाइविंग जैसी एक्टीविटी में हिस्सा लेते हैं। ऐसे में कई घटनाएं भी सामने आती है। ऐसे ही एडवेंचर्स के मजे लेने के लिए लोग एम्यूजमेंट पार्क भी जाते हैं। यहां हम ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां एक 6 वर्षीय बच्चा एडवेंचर करने के दौरान हादसे का शिकार हो गया है। बच्चे के साथ हुए इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना मेक्सिको के Nuevo León के एक एम्यूजमेंट पार्क की है।

यह भी पढ़ें:करीना कपूर के सुपरहिट गाने पर कॉलेज की लड़की का झन्नाटेदार डांस हुआ Viral , Video देख यूजर्स बोले- ‘वाह गर्मी’

करीब 40 फीट की ऊंचाई से गिरा बच्चा

एम्यूजमेंट पार्क में जिपलाइन एडवेंचर का मजा लेते हुए 6 साल का बच्च हादसे का शिकार हो गया। इस घटना का वीडियो @1Around_theworl नामक यूजर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, बच्चा जिप लाइन एडवेंचर को एंजॉय कर रहा है, बच्चे के पीछे एक शख्स भी है अचानक जिपलाइन रुक जाती है, और बच्चे के पीछे वाला शख्स (पिता हो सकता है) उसे आगे करने के लिए धकेलने लगता है। तभी सेफ्टी के लिए बंधी रोप बच्चे के शरीर से खुल जाती है और बच्चा करीब 40 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीचे एक आर्टिफिशियल तालाब था जिसकी वजह से बच्चे को गंभीर चोट नहीं आई और बच्चा बाल बाल बच गया। इस दुर्घटना का वीडियो 27 जून को शेयर की गई थी। अभी तक इस वीडियो को 2000 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए कहा कि, क्या बच्चा सेफ है? वहीं दूसरे यूजर ने पूछा ऐसे एडवेंचर पार्क पूरी सेफ्टी फीचर को चेक करने के बाद ही चलाने चाहिए,

यह भी पढ़ें:Parliament Monsoon Session 20 जुलाई से शुरू, मणिपुर हिंसा और UCC को लेकर विपक्ष कर सकता है हंगामा 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories