बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटो7000 रुपये से कम में खरीदें Jawa Bobber 42 क्रूजर Motorcycle, धांसू...

7000 रुपये से कम में खरीदें Jawa Bobber 42 क्रूजर Motorcycle, धांसू इंजन और माइलेज से बन जाएगी बात

Date:

Related stories

Jawa Bobber 42: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्रूजर बाइक का अलग ही क्रेज है। अगर आपको भी क्रूजर बाइक पसंद है तो हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी कहेंगे वाह क्या बात है, क्रूजर बाइक हो तो ऐसी। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Jawa Bobber 42 की। जावा की बाइक्स में काफी शानदार फीचर्स दिए गए होते हैं। अगर आप जावा बाइक्स को पसंद करते हैं तो आप Jawa Bobber 42 को एक खास ऑफर के तहत अपना बना सकते हैं।

Jawa Bobber 42 का फाइनेंस प्लान

ईएमआई कैलुकूलेटर के हिसाब से Jawa Bobber 42 बाइक को एक शानदार फाइनेंस प्लान के साथ खरीदा जा सकता है। इस हिसाब से आपको 6 फीसदी की सालाना दर से 219648 रुपये का लोन मुहैया हो सकता है। इसके बाद आपको 21000 रुपये की डाउनपेमेंट करनी होगी। इसके बाद ये मशहूर बाइक आप अपने साथ घर लेकर जा सकते हैं। वहीं, आपको अगले 36 महीने मतलब 3 साल के लिए 6682 रुपये महीने की EMI करनी होगी।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

Jawa Bobber 42 का पावरट्रेन

Jawa Bobber 42 बाइक में 334cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। इतनी क्षमता पर ये 30.64bhp की ताकत और 32.74nm का टॉर्क पैदा करता है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक 30.56km की माइलेज देती है। आपको बता दें कि इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

मॉडलJawa Bobber 42
इंजन334cc
ताकत30.64bhp
टॉर्क32.74nm
माइलेज 30.56km
गियरबॉक्स 6 स्पीड

Jawa Bobber 42 के फीचर्स

इस बाइक में डबल एबीएस फीचर दिया गया है। इसमें डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर और डिजिटल ट्रिप मीटर दिया गया है। वहीं, कहा जाता है कि ये बाइक अपने लुक और फीचर्स के दमपर हार्ले डेविडसन को सीधी टक्कर देती है। इस बाइक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.11 लाख रुपये है।

इस पर दें खास ध्यान

ध्यान रहे कि यहां पर सिर्फ जानकारी के लिए फाइनेंस प्लान को बताया गया है। इस बाइक को फाइनेंस प्लान के साथ खरीदने के लिए आपको कंपनी की आधिकारिक साइट या फिर बैंक से संपर्क करना चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories