शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमऑटोDeltic Drixx Electric Scooter कम कीमत में देता है 100KM की रेंज,...

Deltic Drixx Electric Scooter कम कीमत में देता है 100KM की रेंज, लुक से नहीं हटा पाएंगे नजरें

Date:

Related stories

Deltic Drixx Electric Scooter: इंडियन ऑटो मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग के चलते काफी कंपनियों ने अपने दमदार मॉडलों को पेश किया है। इस तरह से भारतीय बाजार में कई धांसू टू-व्हीलर मौजूद हैं। इसी बीच अगर आप कम बजट में किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर लाने की सोच रहे हैं तो आपको इस आर्टिकल पर ध्यान देना चाहिए। हम यहां पर Deltic Drixx Electric Scooter की जानकारी लेकर आए है, जो अपने शानदार फीचर्स की वजह से चर्चा में बना हुआ है तो नीचे आर्टिकल में जानिए क्या है इसकी खासियत।

Deltic Drixx Electric Scooter की जानकारी

Deltic Drixx Electric Scooter में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इसमें 60.8 V / 26Ah क्षमता की लीथियम ऑयन बैटरी दी है। कंपनी ने इसमें 250W पावर वाली BLDC इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा है। कंपनी बैटरी पर 3 साल की वारंटी देती है। वहीं, कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद 70 से 100KM की दूरी तक आसानी से चल सकता है, मतलब इसकी रेंज 100KM की है। वहीं, इस स्कूटर को पूरी तरह से चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है। कंपनी का कहना है कि ये स्कूटर 25km प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार से दौड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

Deltic Drixx Electric Scooter की खासियत

कंपनी ने इसके आगे और पीछे दोनों ही व्हील में ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया है, जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है। Deltic Drixx Electric Scooter के आगे की तरफ हाइड्रोलिक टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ हाइड्रोलिक स्प्रिंग मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है।

मोटर250W
रेंज100KM
बैटरी60.8 V / 26Ah
टॉप स्पीड25km
चार्जिंग टाइम5 से 6 घंटे
ब्रेकड्रम ब्रेक

Deltic Drixx Electric Scooter के स्पेशल फीचर्स

इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, डीआरएलएस, रिमोट स्टार्ट, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, सेंट्रल लॉकिंग, रिवर्स मोशन स्विच जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Deltic Drixx Electric Scooter का प्राइस

Deltic Drixx Electric Scooter की कीमत की बात करें तो इसे 55490 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत के साथ पेश किया गया है। वहीं, इसके शीर्ष मॉडल की कीमत 71990 रुपये एक्सशोरूम तय की गई है।

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories