शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोHarley-Davidson X440 में मिलेंगे गर्दा उड़ा देने वाले फीचर्स! सबसे चिपेस्ट बाइक...

Harley-Davidson X440 में मिलेंगे गर्दा उड़ा देने वाले फीचर्स! सबसे चिपेस्ट बाइक इस दिन करेगी धमाकेदार एंट्री

Date:

Related stories

Harley-Davidson X440: दुनिया की मशहूर बाइक बनाने वाली कंपनी हार्ले डेविडसन अपनी प्रीमियम मोटरसाइकिल के लिए जानी जाती है। ऐसे में अगर आप हार्ले डेविडसन कंपनी की बाइक्स को पसंद करते हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। Harley-Davidson जल्द ही हीरो मोटोकॉर्प के साथ एक धमाकेदार बाइक को लॉन्च करने वाली है। ऐसे में इसका लुक और इसके दमदार फीचर्स इसके पेश होने से पहले ही काफी धमाल मचा रहे हैं।

Harley-Davidson X440 की जानकारी

बताया जा रहा है कि इस बाइक का नाम Harley-Davidson X440 होगा। आपको बता दें कि इस बाइक के कुछ फीचर्स काफी छाए हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये Royal Enfield Shotgun 650 से मिलती-जुलती होगी। इस बाइक में 440cc का लिक्विड एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाएगा। इस बाइक में एक ट्यूबलर फ्रेम दिया जाएगा। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया जा सकता है। इस बाइक का डिजाइन Harley-Davidson XR1200 से प्रेरित लगता है। इस बाइक का डिजाइन एक रोडस्टर बाइक की तरह लगता है।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

Harley-Davidson X440 के अनुमानित फीचर्स

वहीं, दावा किया जा रहा है कि Harley-Davidson X440 बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस के साथ दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक दिया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें एलईडी लाइट्स, एलईडी टेल लाइट्स और एलईडी टर्न इंडीकेटर जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ही डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया जा सकता है।  

Harley-Davidson X440 की संभावित कीमत

Harley-Davidson X440 बाइक को जयपुर में हीरो के टेस्टिंग सेंटर में 4 जुलाई को पेश किया जा सकता है। इस बाइक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.50 लाख से लेकर 3 लाख रुपये हो सकती है। हालांकि, अभी तक इस बाइक के इंजन, पावर और कीमत की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories