शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोHonda Activa 7G के क्यूट लुक और जबरा फीचर्स को देख TVS...

Honda Activa 7G के क्यूट लुक और जबरा फीचर्स को देख TVS Jupiter की क्या बढ़ेगी मुश्किल? जानें कब देगी दस्तक

Date:

Related stories

Honda Activa 7G: देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार Honda अपनी शानदार गाड़ियों के साथ-साथ स्कूटर्स और बाइक्स के लिए भी खूब पसंद की जाती है। ग्राहक Honda की बाइक और स्कूटी का काफी बेसब्री से इंतजार भी करते रहते हैं। अगर आप नए साल पर टाटा के दो पहिया वाहन को खरीदना चाह रहे हैं तो Honda Activa 7G आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। ये अपने जबरदस्त लुक्स और फीच्रस को लेकर खबरों में बनी हुई है। Honda Activa 7G के लुक की अगर बात करें तो इस स्कूटर को स्पोर्टी लुक के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। इसमें कनेक्टिविटी को लेकर भी कई सारे फीचर्स दिए जा रहे हैं। चलिए आपको Honda Activa 7G के फीचर्स की जानकारी देते हैं। इसका मुकाबला टीवीएस से है।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

Honda Activa 7G के फीचर्स

इंजन 125 सीसी  
बैटरी रेगुलर बैटरी
माइलेज  7जी 60 किमी प्रति लीटर की माइलेज 
ब्रेक डिस्क ब्रेक 
टायर 310 एमएम (फ्रंट) और 260 एमएम (रियर)
कनेक्टिविटी
फीचर्स
डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल,एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट,  यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऐप आधारित कनेक्टिविटी, कॉल, एसएमएस अलर्ट, इंजन किल स्विच और की-लैस स्टार्ट ऑप्शन 
खास फीचर्स डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर
कीमत 1 लाख से ऊपर
लॉन्च 2023

Honda Activa 7G में क्या है खास?

Honda Activa 7G को जनवरी 2023 में ही लॉन्च किए जाने की खबरे हैं। आपको बता दें, Honda Activa 6G को भी पहले काफी पसंद किया गया है। कंपनी अब अपग्रेड वर्न के साथ इसे लॉन्च करने जा रही है। इस स्कूटर की टक्कर टीवीएस जैसी बड़ी कंपनी से होगी।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories