शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोBrezza CNG और Nexon CNG के लिए क्या आफत बनने वाली है...

Brezza CNG और Nexon CNG के लिए क्या आफत बनने वाली है Kia Sonet CNG? लॉन्चिग बढ़ाएगी टेंशन

Date:

Related stories

KIA EV3: किआ ला रहा नई Electric SUV, जानें क्या हो सकता है खास?

KIA EV3: कोरिया की कंपनी किआ बहुत जल्द अपनी...

Kia Sonet CNG: दक्षिण कोरिया की कंपनी Kia  भारत में अपनी कई दमदार SUV गाड़ियों को लॉन्च करती रहती है। ग्राहकों के बीच किआ की गाड़ियों को लेकर काफी विश्वास भी है। Kia अपने दमदार फीचर्स को लेकर एक बार फिर से चर्चाओं में बनी हुई है। Kia Sonet CNG को बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। इस कार में 1.0-लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है। पावर और टार्क की अगर बात करें तो इसमें 118 बीएचपी पावर और 12 एनएम पीक टॉर्क मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: ROLLS ROYCE ने बनाई रंग बदलने वाली PHANTOM SYNTOPIA सेडान कार, कीमत और फीचर्स होश उड़ा देंगे

Kia Sonet CNG का फर्स्ट लुक आया सामने

किआ सोनेट सीएनजी को पुणे में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इसमें कई शानदार फीचर्स मिलने की पूरी संभावना है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, स्टैंडर्ड सॉनेट के मुकाबले नई किआ सॉनेट सीएनजी कार की कीमत करीब 1 लाख रूपए ज्यादा बताई जा रही है। इसके साथ ही इसमें कई स्मार्ट फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

Kia Sonet CNG के फीचर्स

फीचर्स Kia Sonet CNG
इंजन 1.0-लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन
पावर/ टार्क 118 बीएचपी पावर और 12 एनएम पीक टॉर्क
खास फीचर 7-स्पीड डीसीटी
मुकाबला Brezza CNG और Nexon CNG
कीमत 11 लाख से 13 लाख तक

Kia Sonet CNG कार का इन कारों से होगा मुकाबला

खबरों की मानें तो इस कार में  5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिल सकते हैं। Kia Sonet CNG कार को जून के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। इस CMG कार में 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलना ही इसकी सबसे बड़ी खासियत बताई जा रही है। इसके साथ ही इस कार में 7-स्पीड डीसीटी का ऑप्शन भी मिल सकता है। इस कार का मुकाबला Brezza CNG और Nexon CNG जैसी गाड़ियों से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: MAHINDRA XUV को पछाड़ने वाली TATA NEXON को मात्र 9726 रूपए में खरीदें! ये फीचर खूब करा रहा सेल

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories