शुक्रवार, जून 14, 2024
होमऑटोMahindra दे रही Thar को सस्ते में घर ले जाने का बड़ा...

Mahindra दे रही Thar को सस्ते में घर ले जाने का बड़ा मौका, इन Cars पर Discount जानकर रह जाएंगे हैरान

Date:

Related stories

Mahindra Cars Discount: इस जून के महीने में कई कार कंपनियां अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए अपनी गाड़ियों पर अच्छी छूट दे रही हैं। इनमें मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी कंपनियां शामिल हैं। ऐसे में अगर आप इन दिनों नई कार लेनी की सोच रहे हैं तो आपको इस आर्टिकल पर ध्यान देना चाहिए। आपको बता दें कि महिंद्रा अपनी कुछ कारों पर 65000 रुपये तक का डिस्काउंट (Mahindra Cars Discount) दे रही हैं। इस ऑफर्स का फायदा लेने के बाद आपको पैसों की अच्छी-खासी बचत होगी। साथ ही आप एक चमचमाती कार को कम दाम पर अपना भी बना लेंगे। जानिए क्या है पूरी जानकारी।

Mahindra XUV300

महिंद्रा एक्सयूवी300 पर शानदार छूट दी जा रही है। इस कार के पेट्रोल वेरिएंट पर 55000 रुपये की भारी बचत हो सकती है। कंपनी इस कार के पेट्रोल वर्जन पर 30 हजार का कैश डिस्काउंट और 25 हजार का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसके अलावा इसके टर्बोस्पोर्ट वेरिएंट पर 10 हजार का कैश डिस्काउंट और 10 हजार का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: KTM Electric Scooter में मिलेगी 100KM की रेंज, इन तूफानी स्पेक्स को जानकर Ola और Hero की उड़ी नींद!

Mahindra Bolero Neo

महिंद्रा बोलेरो नियो एक बेहतरीन एसयूवी कार है। इस कार पर भी 55000 रुपये तक की छूट मिल रही है। कंपनी इस कार पर 30 हजार का कैश डिस्काउंट और 25 हजार का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसके अलावा इसके कुछ वेरिएंट पर कंपनी 10 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दे रही है।

Mahindra Thar

महिंद्रा कंपनी की मशहूर एसयूवी थार खरीदने पर 65000 रुपये की बचत की जा सकती है। इसमें 40 हजार का कैश डिस्काउंट और 25 हजार का एक्सचेंज बोनस का लाभ लिया जा सकता है। ये छूट एलएक्स ऑटोमेटिक वेरिएंट में पर मिल रहा है।

ध्यान रहे महिंद्रा कंपनी का ये ऑफर सिर्फ जून 2023 तक ही मान्य है। इसके साथ ही ये डिस्काउंट ऑफर कारों के स्टॉक और अलग-अलग शहरों के बेस पर अलग हो सकता है। मालूम हो कि महिंद्रा की कारों की मांग काफी अच्छी बनी हुई है। इन कारों का मुकाबला टाटा मोटर्स, मारुति सुजुकी, हुंडई और किआ जैसी कारों से होता है।

ये भी पढ़ें: Oppo और Techno की धड़कन बढ़ाने जल्द आ रहा है वर्ल्ड स्लीमेस्ट फोल्डेबल फोन Motorola Razr 40 Ultra 5G, जानें कब होगा लॉन्च

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories