रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोSimple One का सिर दर्द बढ़ाने इस दिन आ रहा Ola S1...

Simple One का सिर दर्द बढ़ाने इस दिन आ रहा Ola S1 Air Electric Scooter! इन फीचर्स से उड़ाएगा गर्दा

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola S1 Air Electric Scooter: देश में अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूट OLA s1 और ola s1 pro electric scooter से तहलका मचाने वाली कंपनी ओला देश की बड़ी टू व्हीलर कंपनी में शुमार हो चुकी है।ग्राहक हर महीने ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को जमकर खरीद रहे हैं और टॉप सेलिंग लिस्ट में कंपनी लगातार बनी हुई है। इस बीच Ola S1 Air का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आयी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसी साल जुलाई में डिलीवरी के लिए उतारा जाएगा। इसका मुकाबला simple one इलेक्ट्रिक जैसे स्कूटर्स से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

Ola S1 Air Electric Scooter में क्या है खास?

Ola कंपनी के CEO Bhavish Aggarwal ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट में लिखा “S1 Air की टेस्ट ड्राइव ली। बहुत पसंद आया। आपके पास जुलाई में आ रहा है।” इस स्कूटर में 2 kWh, 3 kWh और 4 kWh के बैटरी पैक मिलेगी। इन अलग-अलग वेरियंट में 125 किमी और 165 किमी की रेंज मिलेगी। इस स्कूटर में 85 किनी की टॉप स्पीड मिलेगी।

Ola S1 Air Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्सOla S1 Electric Scooter
कीमत84,999 रुपये से लेकर 1,09,000 रुपये 
मोटर 4.5 kW
कलरकोरल ग्लैम, नियो मिंट, पोर्सलेन व्हाइट, जेट ब्लैक और लिक्विड सिल्वर
स्पीड 85 किमी
रेंज 125 किमी

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories