शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमऑटो140KM की रेंज और यूनिक लुक पर अपना दिल हार रहे लोग,...

140KM की रेंज और यूनिक लुक पर अपना दिल हार रहे लोग, इस Electric Scooter के आगे फीकी पड़ी Ola Electric की चमक!

Date:

Related stories

Electric Scooter: देश के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में ओला इलेक्ट्रिक की काफी अच्छी हिस्सेदारी है। बीते मई महीने में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटरों ने काफी अच्छी सेल की है। मगर अब ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर से टक्कर लेने के लिए मार्केट में एक नया धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर आ गया है। हम बात कर रहे हैं प्वाइस ग्रेस इलेक्ट्रिक स्कूटर (Poise Grace Electric Scooter) की। इस स्कूटर ने बाजार में आते ही अपने फीचर्स के दम पर सबको पछाड़ दिया है। दावा किया जा रहा है कि इस स्कूटर में बेहतरीन सेफ्टी भी गई है। जानिए क्या है इसकी खूबियां और कीमत।

Poise Grace Electric Scooter की खासियत

Poise Grace Electric Scooter में 60V, 42Ah की लिथियम बैटरी पैक दिया है। इसमें 800W की इलेक्ट्रिक हब मोटर दी गई है। दावा किया जा रहा है कि ये एक बार फुल चार्ज होने के बाद 140KM की दूरी तय कर सकता है। इस स्कूटर को पूरी तरह से चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है। कंपनी ने इस स्कूटर में 50KM की टॉप स्पीड दी है।

ये भी पढ़ें: Hyundai और Mahindra की नींद उड़ाने आया Tata Nexon EV MAX का नया मॉडल XZ+ LUX, जानिए सभी स्पेक्स और कीमत

Poise Grace Electric Scooter Specs

Poise Grace Electric Scooter के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है। कंपनी ने इसमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (सीबीएस) को जोड़ा है। इस स्कूटर के फ्रंट में हाइड्रोलिक सस्पेंशन और स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जर्बर सस्पेंशन दिया गया है।

फीचर्सPoise Grace Electric Scooter
बैटरी 60V, 42Ah
इलेक्ट्रिक मोटर 800W
रेंज140KM
टॉप स्पीड50KM
चार्जिंग टाइम 4 से 5 घंटे

Poise Grace Electric Scooter Price

इस स्कूटर में एलईडी हैडलाइट, एलईडी टेललाइट्स, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, ट्यूबलैस टायर के साथ अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और पुश बटन स्टार्ट जैसे फीचर दिए गए हैं। Poise Grace की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 87000 रुपये है। वहीं, इसके टॉप मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 93000 रुपये है। प्वाइस ग्रेस एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस स्कूटर का सीधा मुकाबला ओला इलेक्ट्रिक से हो सकता है।

ये भी पढ़ें5G Phones: Xiaomi और iQOO के ये फोन्स देते हैं ज्यादा रैम, मिलते हैं कई जबरा फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories