मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोबाइक लवर्स की धड़कने बढ़ाने आ रही Royal enfield की Classic 650,...

बाइक लवर्स की धड़कने बढ़ाने आ रही Royal enfield की Classic 650, लुक और इंजन में पहले से 2 कदम आगे निकली

Date:

Related stories

Royal enfield Classic 650: बाइक लवर्स के दिलों पर राज करने वाली और पहाड़ों पर मक्खन की तरह दौड़ने वाली Royal enfield बहुत जल्द अपनी Royal enfield Classic 650 बाइक को मार्कट में पेश करने जा रही है। आपको बता दें, कंपनी ने 650 सीसी मोटरसाइकल सुपर मीटियॉर 650 को लॉन्च किया है। जिसे लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। आपको बता दें, रॉयल एनफील्ड की 650 बाइक्स कंटिनेंटल जीटी 650, इंटरसेप्टर 650 और सुपर मीटियॉर 650 जैसी शानदार बाइक्स पहले से ही मार्केट में उपलब्ध हैं।

Royal enfield Classic 650 जल्द होगी लॉन्च

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

कंपनी एक बार फिर से Royal enfield Classic 650 के जरिए ऑटो मार्केट में तहलका मचाने को तैयार है। इस बाइक की लॉन्चिग को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन खबर है कि, इस बाइक को इन्ही लीक हुए फीचर्स के साथ मार्केट में बहुत जल्द पेश किया जाएगा। चलिए आपको Royal enfield Classic 650 बाइक के फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Royal enfield Classic 650 के फीचर्स

स्मार्ट फीचर्सट्रिपर नैविगेशन, इंस्ट्रूमेंट पॉड, ब्लूटूथ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी
इंजन650 सीसी इंजन
खास फीचर्सब्लैक-आउट ब्लैक अलॉय व्हील्स, स्प्लिट सीट्स के साथ रिमूवेबल पिलियन यूनिट, ट्विन एग्जॉस्ट पाइप और एक एक्सेंट्रिक्स माउंटेड सर्कुलर इंस्ट्रूमेंट डायल
गियरबॉक्स 6-स्पीड गियरबॉक्स
मोटर649cc का ट्विन मोटर
पावर47PS की पावर
टार्क 52Nm का टॉर्क
खासियतट्रो-स्टाइल सर्कुलर हेडलैंप, टियरड्रॉप फ्यूल टैंक, ब्रॉड-चेस्टेड राइडिंग एर्गोनॉमिक्स और राउंड टेललैंप
ब्रेकस्टैंडर्ड डुअल-चैनल ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम)

Royal enfield Classic 650 को नए फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया जा सकता है। ऐसे बाइक लवर्स को इसका बेसब्री से इंतजार है।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories