बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोNew Skoda Kodiaq के ग्लोबल प्रीमियर से पहले सामने आया ये धांसू...

New Skoda Kodiaq के ग्लोबल प्रीमियर से पहले सामने आया ये धांसू डिजाइन, पावरफुल अपीरियंस के साथ मिल सकते हैं कई कमाल के फीचर्स

Date:

Related stories

बड़े बदलाव के साथ आया Skoda Kushaq Explorer Edition,जानें SUV की खूबी

Skoda Kushaq Explorer Edition: वोल्क्सवैगन ग्रुप की Skoda कंपनी...

New Skoda Kodiaq: दुनिया की बड़ी कार कंपनियों में से एक स्कोडा अपनी नई कार को लेकर इन दिनों काफी छाई हुई है। चेक रिपब्लिक की कार मेकर स्कोडा एक शानदार कार नई स्कोडा कोडियाक (New Skoda Kodiaq) को जल्द ही पेश करने वाली है। इस कार को लेकर मार्केट में काफी चर्चा है। ऐसे में इस कार का जबरदस्त डिजाइन सामने आया है। आपको बता दें इस अपकमिंग कार का डिजाइन पहली बार में ही आपको दीवाना बना सकता है। जानें इस कार में क्या-क्या कमाल के फीचर्स दिए जा सकते हैं।

New Skoda Kodiaq का सामने आया डिजाइन

आपको बता दें कि नई स्कोडा कोडियाक अपने वैश्विक प्रीमियर से एक हफ्ते पहले बेहतरीन एक्सटीरियर डिजाइन के साथ सामने आई है। इस नई जेनरेशन स्कोडा कोडियाक में स्क्लपच्यूअल फ्रंट और एंड दिया गया है। साथ ही इसमें डिस्टिनक्टिव स्कॉर्ड ऑफ व्हील ऑर्चेस, व्हील्स साइज 17 से 20 इंच, सॉलिड रियर बंपर, सेकेंड जेनरेशन टॉप एलईडी मैट्रिक्स हैडलाइट्स और क्रिस्ट्रालइन डिजाइन एलीमेंट्स दिया गया है। इस कार को मॉर्डन और डॉयनेमिक डिजाइन के साथ लाया जाएगा।

बताया जा रहा है कि इस कार का इंटीरियर भी काफी आकर्षक रहने वाला है। कार के अंदर दो बड़ी डिजिटल डिस्प्ले दी जाएगी। नए केबिन के साथ कई बढ़िया खूबियां मिल सकती है।

New Skoda Kodiaq का संभावित पावरट्रेन

नई स्कोडा कोडियाक को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये पेट्रोल और डीजल दोनों ही पावरट्रेन के साथ आ सकती है। कहा जा रहा है कि इसमें पहली बार हाइब्रिड इंजन भी दिया जा सकता है। वहीं, आपको बता दें कि इस कार का 4 अक्टूबर 2023 को ग्लोबल प्रीमियर किया जाएगा। इस कार को साल 2024 के मिड तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें