सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमबिज़नेसGoldGold-Silver Price Today : सोना चांदी के दामों में हुई बढ़ोतरी, जानें...

Gold-Silver Price Today : सोना चांदी के दामों में हुई बढ़ोतरी, जानें क्या हैं इनके ताजा रेट

Date:

Related stories

Gold-Silver Price Today : अगर आप शादी के सीजन में सोना चांदी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपको सोने के सही भाव के बारे में नहीं पता है। तो हम आपको इसके बारे में पूरी सही जानकारी देंगे, कि आखिरकार इस समय बाजार में सोना चांदी के क्या दाम चल रहे हैं।

बाजारों में बढ़ी रोनक

इसके साथ ही आज हम आपको इस बात की भी जानकारी देंगे, कि आखिरकार आप कहां से और किस तरह से सोना चांदी के लेटेस्ट दामों के बारे में अपडेट ले सकते हैं, और उसके बाद बाजार में जाकर खरीदारी कर सकते हैं।

जैसा की सभी को मालूम है,कि अभी शादी का सीजन चल रहा है। जिसकी वजह से बाजारों में काफी ज्यादा रौनक देखने को मिल रही है। बता दें कि इस रौनक भरे बाजार में सोने चांदी की कीमतों में एक बार फिर से बढ़ोतरी देखने को मिली है।

सोने चांदी के बढ़े दाम

हाल ही में सोने की कीमतों की बात की जाए तो उसमें गिरावट दर्ज की गई है जिसके बाद बाजार में सोना 61,450 प्रति 10 ग्राम रूपये हो गया है। वहीं चांदी के दामों में भी गिरावट हुई है जिसके बाद चांदी 72,111 हजार रूपये किलो के आसपास पहुंच गई है।

इस तरह चेक करें सोने चांदी के रेट

सोने चांदी के सही दामों की जानकारी लेने के लिए आप इंडियन बुलियन ज्वेलर्स की ऑफिशल वेबसाइट https://ibjarates.com/ पर जा सकते हैं। यहां पर आपको दोनो धातुओं के बारे में सही और सटीक जानकारी मिल जाएगी।

इस वेबसाइट पर आपको बहुत ही आसानी से गोल्ड और सिल्वर के सही रेट्स का लेटेस्ट अपडेट मिल जाएगा। इसके साथ ही आप इस हेल्पलाइन नंबर 8955664433 से भी सोना चांदी के ताजा रेट के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories