सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमबिज़नेसGoldGold-Silver Price Today : जानें क्या हैं आज सोने-चांदी का ताजा भाव,...

Gold-Silver Price Today : जानें क्या हैं आज सोने-चांदी का ताजा भाव, बाजार में खरीदारी से पहले यहां चेक करें ताजा रेट

Date:

Related stories

Gold-Silver Price Today : आज यानी 13 दिसंबर को सोने चांदी के दामों में एक बार फिर से बदलाव देखने को मिला है। बता दें कि आज सोने के दामों में तेजी आई है, तो वहीं चांदी की कीमतों में गिरावट दर्ज की गई है।

ऐसे में अगर आप बाजार में सोना चांदी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो आपको इनके ताजा रेट के बारे में जानकारी जरूर ले लेनी चाहिए। ताकि आपको बाजार में जाकर सोना चांदी खरीदने में आसानी हो।

सोने के दामों में हुई बढ़ोतरी, चांदी के दामों में आई गिरावट

अगर बाजार में जाने से पहले आपको सोना चांदी की कीमतों के बारे में सही जानकारी होगी। तो आपको इस बात का पता रहेगा, कि आप फायदे का सौदा कर रहे हैं या फिर आपको घाटा हो रहा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बाजार में सोने की कीमतों में बढ़ोतरी होने के बाद अब यह 61,205 प्रति 10 ग्राम रूपये हो गया है। वहीं चांदी के दामों में गिरावट आने के बाद बाजार में चांदी 71 हजार रूपये किलो के आसपास पहुंच गई है।

ऐसे चेक कर सकते हैं रेट

अगर आपको किसी अन्य वेबसाइट या फिर खबरों पर विश्वास नहीं है और आप गोल्ड के ताजा और ऑफिशियल रेट जाना चाहते हैं। तो आप इंडियन बुलियन ज्वेलर्स की ऑफिशल वेबसाइट https://ibjarates.com/ पर जाकर सोना और चांदी के दामों की सही जानकारी ले सकते हैं।

वेबसाइट के अलावा आप इस हेल्पलाइन नंबर 8955664433 पर फोन करके सोने चांदी के सही दामों के बारे में जानकारी ले सकते हैं। और उसके बाद सोने की खरीदारी कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories