सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमबिज़नेसGoldGold-Silver Price Today : सर्राफा बाजार में सोने की किमतों में आई...

Gold-Silver Price Today : सर्राफा बाजार में सोने की किमतों में आई गिरावट, चांदी की बढ़ी चमक, जानें क्या है इनके ताजा भाव

Date:

Related stories

Gold-Silver Price Today : सर्राफा बाजार में आए देने सोना चांदी के दामों में बदलाव होता रहता है। जिसकी वजह से आम लोगों को सोने के सही दामों के बारे में सटीक जानकारी नहीं होती है। शादी का सीजन चल रहा है ऐसे में सोने की खरीदारी बाजारों में जमकर हो रही है।

सोने की कीमतों में आई गिरावट, चांदी में आया उछाल

अगर आप शादी के सीजन में सोना चांदी की खरीदारी की प्लानिंग कर रहे हैं और आपको सोने के सही दामों के बारे में जानकारी नहीं है तो हम आपको बता देते हैं कि आज सोने की कीमतों में गिरावट आई है जिसके बाद बाजार में सोना 62 हजार प्रति 10 ग्राम रूपये हो गई है।

वहीं चांदी की बात करें तो चांदी की कीमतों में शादी के इस सीजन में उछाल देखने को मिला है जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल बाजार में चांदी का भाव 72 हजार रूपये किलो चल रहा है।

ऐसे चेक करें सोने चांदी के रेट

अगर आपको कहीं से भी सोना चांदी के बारे में सही जानकारी नहीं मिल रही है तो आप इंडियन बुलियन ज्वेलर्स की ऑफिशल वेबसाइट https://ibjarates.com/ पर जाकर दोनों धातुओं के सही दामों के बारे में जानकारी ले सकते हैं। इस वेबसाइट पर आपको सभी धातुओं के बारे में डिटेल में जानकारी मिल जाएगी।

बता दें कि इस https://ibjarates.com/ वेबसाइट पर आपको सोना चांदी के सही दामों के साथ-साथ उसके लेटेस्ट अपडेट के बारे में भी जानकारी बहुत ही आसानी से मिल जाएगी। बता दें कि इस वेबसाइट पर हर रोज सोने चांदी के दामों को अपडेट किया जाता है। इसके अलावा आप चाहें तो इंडियन बुलियन ज्वेलर्स के हेल्पलाइन नंबर 8955664433 पर कॉल कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories