मंगलवार, जून 18, 2024
होमख़ास खबरेंAnwarul Azim Anar: पश्चिम बंगाल सीआईडी ने बांग्लादेश के सांसद अनवारूल अजीम...

Anwarul Azim Anar: पश्चिम बंगाल सीआईडी ने बांग्लादेश के सांसद अनवारूल अजीम हत्या मामले में किए चौंकाने वाले खुलासे, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Anwarul Azim Anar: बांग्लादेश के सांसद अनवारूल अजीम अनार अपना इलाज करवाने के लिए भारत आए थे। कोलकाता पुलिस द्वारा जी जानकारी के अनुसार सांसद अनवारूल अजीम की हत्या कर दी गई है। वहीं अब अनवारूल की हत्या को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मामले की जांच कर रही पश्चिम बंगाल सीआईडी ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। मालूम हो कि सांसद अनवारूल अजीम इलाज के लिए 12 मई को भारत आए थे। वह कोलकाता में अपने एक जानकार के पास रूके थे।

सांसद अनवारूल हत्या मामले में हुए चौकाने वाले खुलासे

मामले की जांच कर रही पश्चिम बंगाल सीआईडी ने बताया कि 23 मई को एक कसाई को गिरफ्तार किया गया है। सीआईडी के अनुसार कसाई ने सांसद अनवारूल के हड्डियों के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए। उसके बाद हड्डियों के टुकड़े को अलग- अलग जगह पर फेक दिया गया। माना जा रहा है कि हत्या का प्लान पहले से ही तैयार कर लिया गया था। वहीं सीआईडी को फ्लैट के पास मिली संग्दिध कार की बी जांच की जा रही है। वहीं अब पुलिस अब उन टुकड़ों की तलाश कर रही है जिसे अलग- अलग ठिकानों पर फेका गया था। पुलिस इसमे मामले में हनी ट्रैप की भी आशंका जता रही है।

क्या सांसद के दोस्त ने रची हत्या की साजिश?

सूत्रों के मुताबिक अख्तरुज्जमां नाम के एक शख्स ने इस पूरी हत्या की साजिश रची थी। हत्या का मास्टरमाइंड अख्तरुज्जमां सांसद अनवारूल अजीम अनार को दोस्त बताया जा रहा है जो मूल रूप से बांग्लादेशी है। इसके अलावा उसके पास अमेरिका की नागरिता भी है। हालांकि अभी तक हत्या के पीछे का कारण पता नहीं लग पाया है। सीआईडी के मुताबिक आने वाले दिनों में और गिरफ्तारी हो सकती है।

बांग्लादेश के गृह मंत्री ने दी थी जानकारी

मालूम हो कि बांग्लादेश के गृह मंत्री सदुज्जमां खान ने ढाका में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि सांसद अनवर की हत्या की गई है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि हत्या का मकसद जल्द ही पता चल पाएगा। गौरतलब है कि बांग्लादेश के सांसद को आखिरी बार न्यू टाउन स्थित फ्लैट में प्रवेश करते देखा गया था। उनके साथ तीन और लोग थे लेकिन फ्लैट से बाहर निकलते वक्त अनवारूल बाहर नही आए थे। पुलिस ने जब उस फ्लैट पर जाकर जांच की तो कमरे में जगह-जगह खून के दाग लगे थे। पुलिस अब सांसद के शव को ढूंढने में लग गई है।

Latest stories