सोमवार, मई 20, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीबाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेने पहुंचे CM Mann की कश्ती का...

बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेने पहुंचे CM Mann की कश्ती का बिगड़ा बैलेंस, बाल-बाल बची जान, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Punjab News: मिशन 13-0 की ओर बढ़ रहा AAP का काफिला, CM Mann की रैलियों में भी उमड़ा जनसैलाब; देखें वीडियो

Punjab News: लोक सभा चुनाव 2024 में 7वें चरण के मतदान के दौरान 1 जून को पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर भी वोटिंग होगी। इसको लेकर पंजाब की वर्तमान सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी (AAP) पूरी तैयारी में है।

Punjab News: तपती धूप के साथ लू का कहर! मान सरकार ने स्कूलों में किया छुट्टियों का ऐलान; जानें कब खुलेंगे विद्यालय

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। राज्य के विभिन्न हिस्सों में लोग तपती धूप के साथ लू का भी सामना कर रहे हैं।

Punjab News: CM मान की रैलियों में उमड़ रहा जनसैलाब, 13-0 से लोक सभा चुनाव जीतने का दावा; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब की सभी 13 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी चुनावी परिणाम को लेकर बड़े-बड़े दावे कर कर रही है।

CM Mann: पहाड़ों में हो रही भारी बारिश के चलते निचले इलाकों में हालात बेहद खराब हैं। हरियाणा समेत पंजाब के कई इलाके बाढ़ की चपेट में हैं। वहीं, बाढ़ की स्थिति को देखते हुए प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है। इसी कड़ी में आज (15 जुलाई, शनिवार) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बाढ़ प्रभावित इलाकों को दौरा करने पहुंचे। जहां कश्ती में बैठकर भगवंत मान बाढ़ प्रभावित इलाके में गए। इस दौरान उनके साथ प्रशासनिक अधिकारी,BSF-आर्मी के जवान सहित कई नेता मौजूद थे। उन्होंने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर लोगों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

बाल-बाल बची CM की जान

बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करते वक्त CM मान के साथ एक बड़ी घटना पेश आई। दरअसल, CM मान जिस कश्ती में सवार थे, उसका बैलेंस अचानक बिगड़ गया। इस घटना में CM भगवंत मान बाल-बाल बच गए। गनीमत रही की कश्ती पानी में नहीं डूबी, नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। इस घटना का वीडियो भी अब सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे बाढ़ का जायजा लेने के दौरान CM मान की कश्ती का बैलेंस बिगड़ गया।

बोट में जरूत से ज्यादा लोग थे सवार

बताया जा रहा है कि मोटर बोट में जरूत से ज्यादा लोग सवार हो गए थे। जिस वजह से पानी में कुछ दूर चलते ही बोट ने काला धुंआ छोड़ना शुरू कर दिया था। तभी मोटर बोट हिचकोले खाने लग गई। गनीमत यह रही कि बोट पलटने से बच गई। ये सब दूर से देख रहे प्रशासनिक अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। बड़ी मुश्किल से मोटर बोट का ड्राइवर उसे दूसरी तरफ ले जाने में सफल रहा। तब जाकर मौके पर मौजूद नेताओं और अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते है

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories