सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमख़ास खबरेंDelhi Metro के पीए सिस्टम पर बजा हरियाणवी गाना, अनाउसमेंट सुन लोगों...

Delhi Metro के पीए सिस्टम पर बजा हरियाणवी गाना, अनाउसमेंट सुन लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Date:

Related stories

Delhi Metro को राजधानी की लाइफ लाइन कहा जाता है। मेट्रो में हर रोज लाखों की संख्या में यात्री यात्रा करते हैं इसी कड़ी में एक ऐसी घटना घटी जिसे सुनने के बाद सभी हैरान रह गए। बता दें कि, दिल्ली मेट्रो के यात्री पब्लिक अनाउंसमेंट सिस्टम पर सामान्य घोषणा की जगह मेट्रो के ऑपरेटर की गलती से हरियाणवी गाना “दो नंबरी” चल गया जिसे सुनने के बाद सभी हैरान रह गए।

मेट्रो अधिकारी का सामने आया ब्यान

दिल्ली मेट्रो में हुई इस घटना का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिल्ली मेट्रो के पब्लिक अनाउंसमेंट सिस्टम पर हरियाणवी गाना “दो नंबरी” बजता हुआ सुनाई दे रहा है। इसी कड़ी में एक अधिकारी ने कहा कि गाना जानबूझकर नहीं बजाया गया था हो सकता है कि ऑपरेटर से गलती से ऐसा किया गया हो।

Also Read: 8500 रुपए सस्ता मिल रहा Samsung Galaxy M53, Realme 10 Pro Plus को देता है जबरदस्त टक्कर 

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

दिल्ली मेट्रो की इस वीडियो के वायरल होने की बाद सभी इस पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, हरियाणवी गाना “दो नंबरी” बजने के बाद सभी दिल खोल कर हंस रहे हैं। इसी के साथ वीडियो में गाने को कुछ सेकंड के लिए सुना जा सकता है और फिर उसे बंद कर दिया गया। ट्विटर पर वायरल होने के बाद इस वीडियो पर कई लोग अपने मजेदार रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। एक ट्विटर यूजर अमनदीप सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मुझे दिल्ली से प्यार क्यों है। वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में शामिल होने के बाद हरियाणा रोडवेज का ड्राइवर।

पटना रेलवे स्टेशन पर चला एडल्ट वीडियो

बता दें कि, कुछ दिन पहले भी पटना के रेलवे स्टेशन पर रेलवे पब्लिक टीवी पर गलती से एडल्ट वीडियो चला दिया गया था। ऐसे में जब यात्रियों की नजर टीवी स्क्रीन पर पड़ी तो उन्हें अपनी नजर झुकाने पर मजबूर होना पड़ा। पटना रेलवे स्टेशन पर हुई इस घटना के बाद रेलवे प्रशासन की ओर से इसके लिए जिम्मेदार एजेंसी को हटा दिया गया है।

Also Read: अब दिल्ली दूर नहीं, MP को मिली पहली Vande Bharat Train की सौगात, जानें पूरा शेड्यूल

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories