रविवार, मई 19, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशInternational Trade Show 2023: ‘इंडिया एक्सपो सेंटर’ में गूंजेगा प्रभु श्री राम...

International Trade Show 2023: ‘इंडिया एक्सपो सेंटर’ में गूंजेगा प्रभु श्री राम का नाम, मुख्य अतिथियों के लिए अभी से किया जा रहा है पूरा इंतजाम  

Date:

Related stories

International Trade Show 2023: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर India Expo Center 2023 के जरिए योगी सरकार नए ढंग से कार्यक्रम की शुरुआत करने जा रही है। खबरों की मानें तो India Expo Center 2023 ग्रेटर नोएडा में 21 से 25 सितंबर के बीच आयोजित होना है। जिसमें देश और दुनिया के तमाम बड़ी हस्तियां इसमें शामिल होने वाली हैं। इसके लिए योगी सरकार अभी से ही प्लान बनाने में लग गयी है। बताया जा रहा है यहां प्रभु श्री राम सबके आकर्षण का केंद्र रहेंगे। इसके पीछे की सोच यह है, कि ट्रेड शो में थाईलैंड, मलेशिया, इंडोनेशिया और साउथ कोरिया के लोग यहां शिरकत करने वाले हैं। जबकि देखा जाए तो इन सभी देशों के आस्था का केंद्र प्रभु श्री राम ही रहे हैं। 

सांस्कृतिक कार्यक्रम के जरिए Expo Center 2023 का होगा शुभारम्भ

खबरों की मानें तो इंटरनेशनल ट्रेड शो (International Trade Show 2023)  में व्यावसायिक कार्य और बाकी के चीजों के अलावा सांस्कृतिक मंच से ढ़ेर सारी कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा। बता दें कि यह ट्रेड शो 5 दिनों के लिए रहेगा।  जिसमें आस्था का केंद्र प्रभु हरि (श्री राम) रहने वाले हैं। बताया जा रहा है, इसके लिए 6 सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लग ढंग से प्रस्तुत करने के लिए चिन्हित भी कर लिया गया। कार्यक्रम में नाटक, लोक गीत, सुगम संगीत, श्री माधव-राधा नृत्य, राम गायन जैसे कार्यक्रम का होना आयोजित है।  दौरान सबसे ज्यादा कलाकृतियां सबसे प्रभु श्री राम को लेकर ही प्रस्तुत की जाएगी। 

कार्यक्रम में कौन को हो सकता है शामिल

खबरों की मानें तो इंटरनेशनल ट्रेड शो (International Trade Show 2023) में बड़ी हस्तियां शामिल हो  सकती है।  जबकि इस कार्यक्रम की चीफ गेस्ट भारत की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू हैं। उनके द्वारा ही इस ट्रेड शो का शुभारम्भ किया जाएगा। इसके अलावा इस कार्यक्रम में यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ भी शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा इंटरनेशनल ट्रेड शो में ईशा फाउंडेशन के फाउंडर स्पिरिचुअल गुरु सद्गुरु भी शामिल हो सकते हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories