शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP News: उत्तराखंड में हुई हिंसा के बाद अब यूपी में हाई...

UP News: उत्तराखंड में हुई हिंसा के बाद अब यूपी में हाई अर्लट, डीजीपी प्रशांत कुमार ने कही ये बड़ी बात

Date:

Related stories

UP News: उत्तराखंड में हुई हिंसा के बाद अब यूपी में हाई अलर्ट जारी कर दिया है। बताया जा रहा है कि, यूपी के पुलिस महानिदेशक डीजीपी प्रशांत कुमार ने कहा कि, उत्तराखंड में हालिया घटना होने के बाद अब यूपी में भी हाई अर्लट जारी किया गया है।

UP News यूपी में भी हाई अर्लट जारी किया गया

UP News पुलिस महानिदेशक का कहना है कि

इस दौरान पुलिस महानिदेशक का कहना है कि, हमारे पड़ोसी राज्य में घटना को देखते हुए सतर्कता बढ़ा दी गई है। आगे उन्होंने कहा कि यूपी में अभी कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है। हमारे अधिकारी सर्तक रहते हैं। साथ ही शांति का माहौल बनाएं रखने के लिए धार्मिक नेताओं के साथ लगातार संपर्क में हैं।

UP News उत्तर प्रदेश में की गई विशिष्ट कार्रवाई

आगे उन्होंने कहा कि, डीजीपी ने उत्तराखंड की घटना के बाद उत्तर प्रदेश में की गई विशिष्ट कार्रवाई पर प्रकाश डाला है। वहीं वाराणसी में विशेष रूप से ज्ञानवापी मस्जिद के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है।

उधर, उत्तराखंड की सीमा के लगे सभी क्षेत्रों के पुलिस प्रमुखों को संवेदनशील स्थानों का दौरा और यूपी 112 द्वारा गश्त तेज करने के आदेश दिए हैं।

UP News नमाज बिना किसी व्यवधान के संपन्न

उन्होंने कहा कि, शुक्रवार को नमाज बिना किसी व्यवधान के संपन्न हुई। आगे कहा कि, गौतमबुद्धनगर में किसानों के विरोध प्रदर्शन को पुलिस ने धैर्यपूर्वक हटाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस 24 घंटे निगरानी कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories