बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशYouTuber Agastya Chauhan Accident: सड़क हादसे में यूट्यूबर की दर्दनाक मौत, 300...

YouTuber Agastya Chauhan Accident: सड़क हादसे में यूट्यूबर की दर्दनाक मौत, 300 की स्पीड में चला रहा था बाइक

Date:

Related stories

उफ्फ ये कोहरा! ग्रेटर नोएडा के समीप यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहनों की तगड़ी भिड़ंत; 1 यात्री की मौत व कई घायल

Yamuna Expressway: यूपी के पश्चिमी शहर नोएडा व ग्रेटर नोएडा के साथ विभिन्न शहरों में आज भीषण कोहरे का कहर देखने को मिला है। इसके तहत आज यमुना एक्सप्रेसवे पर कई वाहनों की भिड़ंत होने की खबर भी सामने आई जिसमें 1 यात्री की मौत हुई तो वहीं कई घायल बताए जा रहे हैं।

Viral Video: ट्रक में जा घुसा स्कूली बच्चों से भरा ऑटो, टक्कर देख लोगों की कांपी रुह, वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: देश के दक्षिणी राज्य आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। वीडियो में तेज रफ्तार का कहर देखा जा सकता है जिसकी चपेट में आने से स्कूली बच्चों से भरा ऑटोरिक्शा एक ट्रक से जा टकराता है।

YouTuber Agastya Chauhan Accident: अलीगढ़ में यूट्यूब के लिए वीडियो बनाना एक यूट्यूबर के लिए काल का ग्रास बन गया। यमुना एक्सप्रेस वे पर 300 की स्पीड में बाइक चलाने के दौरान यूट्यूबर अगस्त्य चौहान सड़क हादसे के शिकार हो गए। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर नजदीकी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

सिर फटने के कारण मौके पर मौत

घटना की सूचना परिजन अलीगढ़ पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम करवाकर देहरादून ले गए। जानकारी के अनुसार यूट्यूबर अगस्त्य चौहान (25) उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले थे। आज वे आगरा की तरफ से नोएडा जा रहे थे। इसी दौरान जब वे यमुना एक्सप्रेस वे के माइल संख्या 47 के पास पहुंचे तो बाइक अनियंत्रित हो गई। इसके बाद बाइक एक डिवाइडर में जा घुसी। वे हेलमेट पहने हुए थे, लेकिन वह भी चकनाचूर हो गया। पुलिस की मानें तो सिर फटने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

देहरादून पुलिस ने परिजनों को दी सूचना

इसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने टप्पल पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने यूट्यूबर अगस्त्य चौहान के शव को कैलाश हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बाइक के नंबर के आधार पर देहरादून पुलिस को घटना की सूचना दी। देहरादून पुलिस ने परिजनों को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद मृतक की मां और पिता सहित अन्य परिवार वाले अलीगढ़ पहुंचे और पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर देहरादून गए।

अगस्त्य चौहान एक प्रोफेशनल बाइकर थे

बता दें कि अगस्त्य चौहान मूलरूप से उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले थे। वे फिलहाल दिल्ली में रहते थे। उनके यूट्यूब चैनल का नाम PRO RIDER 100 है। वर्तमान समय में PRO RIDER 100 के करीब 12 लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर्स हैं। उन्होंने एक दिन पहले ही एक वीडियो डाला था जिसमें लिखा था कि जल्द ही दोस्तों के साथ दिल्ली पहुंचने वाला हूं। बताया जा रहा है कि वे एक प्रोफेशनल बाइकर थे।

एसएसपी ने की ये अपील

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दर्दनाक सड़क हादसे में यूट्यूबर की मौत हो गई। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि किसी भी स्थिति में वाहन तेज रफ्तार में न चलाएं। जानकारी के अनुसार जब हादसा हुआ उस समय एक्सप्रेस वे पर उनकी बाइक करीब 300 किमी प्रति घंटे की रफ्तार को छूने वाली थी। इसी दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में बाइक के भी परखच्चे उड़ गए।

ये भी पढ़ें: PT Usha Met Wrestlers: अनुशासनहीनता वाले बयान के बाद जंतर-मंतर पर पहलवानों से मिलने पहुंची पीटी उषा, कही ये बात

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें