विज्ञापन
होमएजुकेशन & करिअरShobhit University Meerut में इंजीनियरिंग डे का आयोजन

Shobhit University Meerut में इंजीनियरिंग डे का आयोजन

Shobhit University Meerut: शोभित विश्वविद्यालय मेरठ में इंजीनियरिंग डे का आयोजन किया गया ।आयोजन की शुरुआत परमपिता परमेश्वर को याद कर की गई ।

Shobhit University Meerut: शोभित विश्वविद्यालय मेरठ में इंजीनियरिंग डे का आयोजन किया गया ।आयोजन की शुरुआत परमपिता परमेश्वर को याद कर की गई । कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य वक्ता विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ जयानंद के द्वारा की गई । डॉ जयानंद ने वहां उपस्थित सभी छात्रों को महान व्यक्तित्व के धनी और आधुनिक युग के विश्वकर्मा कहे जाने वाले विश्वेश्वरैया के जीवन चरित्र पर प्रकाश डाला और समाज में उनके योगदान के बारे में अपना भाव प्रकट किया।

इंजीनियरिंग डे का आयोजन का आयोजन

विश्वविद्यालय के डीन फैकल्टी ऑफ़ इंजीनियरिंग डॉ विनोद कुमार त्यागी ने भी अपने विचार वहां उपस्थित छात्रों और अपने सहकर्मियों के बीच रखा और छात्रों को समाज में किस तरह से अपनी भागीदारी देनी है और भारत मां के मान सम्मान को टेक्नोलॉजी के मदद से कैसे ऊपर लाना है , इस विषय में अपने विचार व्यक्त किए। विश्वविद्यालय में इंजीनियर डे के उपलक्ष में प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया ।जिसमें डिबेट कंपटीशन, पोस्टर मेकिंग कंपटीशन, एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम शामिल थे ।

प्रमुख लोग रहे मौजूद

प्रतियोगिता में सफल हुए प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के डायरेक्टर डॉ तरुण कुमार शर्मा ने समापन भाषण देते हुए छात्र छात्राओं को इंजीनियरिंग डे की शुभकामनाएं दी और विश्वेश्वरैया को अपना आदर्श मानकर पढ़ाई के साथ -साथ सामाजिक कार्य करने की प्रेरणा दी ।समारोह का आयोजन कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग के सहायक प्रोफेसर अभिनव पाठक ,डॉक्टर निशांत कुमार पाठक, सुरभि सरोहा, निमरा मिर्जा , के द्वारा किया गया । कार्यक्रम में शोभित विश्वविद्यालय मेरठ केंपस कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग के छात्र सरगम एवं खुशी ने मंच संचालन का कार्य किया ।कार्यक्रम को सफल बनाने में डॉ ममता बंसल, डॉ निधि त्यागी, ,विजय महेश्वरी, राजीव कुमार, डॉ विनीत बिश्नोई, डॉ राकेश कुमार जैन ,अनिल निषाद ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

follow-us-on-google-news-banner-black
- Advertisement -

देश

टेक

- Advertisement -

ऑटो

- Advertisement -