रविवार, मई 12, 2024
होमएजुकेशन & करिअरShobhit University Gangoh में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन, प्रमुख लोग रहे मौजूद

Shobhit University Gangoh में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन, प्रमुख लोग रहे मौजूद

Date:

Related stories

Shobhit University Gangoh:शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में दिनाँक 09-05-2023 को विश्वविद्यालय ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल के द्वारा आदर्श विजेंद्र इंस्टिट्यूट फार्मास्यूटिकल साइंसेज विभाग में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमे चेन्नई बेस्ड कंपनी, नौवेऔ मेडिसमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा साक्षात्कार प्रक्रिया का आयोजन कराया गया। इस साक्षात्कार प्रक्रिया में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के आदर्श विजेंद्र इंस्टिट्यूट फार्मास्यूटिकल साइंसेज के 33 बी.फार्मा के छात्रों ने प्रतिभाग किया। यह प्लेसमेंट ड्राइव विपणन अनुसंधान अधिकारी पद के लिए किया गया था।

इसे भी पढ़ेंःPM Modi राजस्थान को देने पहुंचे, 5500 करोड़ की परियोजनाएं, नाथद्वारा में पुष्प वर्षा से हुआ स्वागत

प्रमुख लोग रहे मौजूद

कार्यक्रम का शुभारंभ शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के यूनिवर्सिटी ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल के कोर्डिनेटर डॉ. नवीन कुमार एवं AVIPS प्रिंसिपल प्रो.(डॉ.) मदन कौशिक ने शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह एवं कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह का आभार व्यक्त करते हुए किया। जिसमे प्रो.(डॉ.) मदन कौशिक ने सभी छात्रों को साक्षात्कार संबंधी प्रक्रिया के बारे में समझाया तथा छात्रों का मार्गदर्शन भी किया।तत्पश्चात नौवेऔ मेडिसमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के वरिष्ठ विक्रय प्रबंधक श्री असलूप राणा ने वर्तमान में कंपनियों से संबंधित सभी जानकारियों कोविस्तारपूर्वक समझाया तथा छात्रों को भविष्य में अच्छी कार्य योजना के साथ कार्य करने सम्बन्धी निर्देश भी दिए। मौ. असलूप राणा ने दो चरणों में चयन प्रक्रिया को पूरा किया। कंपनी ने फाइनल राउंड में 8 छात्रों का चयन किया।इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने कार्यक्रम के आयोजकों एवं साक्षात्कार करने वाली पूरी टीम को धन्यवाद प्रेषित किया एवं चयनित छात्रों को उज्जवल भविष्य की अनेक शुभकामनाएं दी।इस अवसर पर कार्यक्रम में डॉ. भूपेंद्र चौहान, सचिन कुमार, रविंद्र कुमार आदि उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ेंः Violence in Pakistan: रावलपिंडी आर्मी हेडक्वार्टर पर Imran Khan समर्थकों ने बोला धावा, पाक में बेकाबू हुए हालात

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories