शनिवार, मई 18, 2024
होमएजुकेशन & करिअरराष्ट्रपति के आमंत्रण पर Shobit University Gangoh के शिक्षकों ने प्रेसिडेंट हाउस...

राष्ट्रपति के आमंत्रण पर Shobit University Gangoh के शिक्षकों ने प्रेसिडेंट हाउस स्थित अमृत उद्यान का किया भ्रमण

Date:

Related stories

Shobit University Gangoh: महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मूजी के आमंत्रण पर शोभित विश्वविद्यालय के शिक्षकों का एकदल ने राष्ट्रपति भवन स्थित अमृत उद्यान का भ्रमण किया।इस शुभ अवसर पर, माननीय राष्ट्रपति महोदया श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी ने अमृत उद्यान पहुंचकर सभी उपस्थित शिक्षकों को शिक्षक दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मूजी के आमंत्रण पर शोभित विश्वविद्यालय के शिक्षक राष्ट्रपति भवन स्थित अमृत उद्यान पहुंचे


इस अवसर पर डॉ. आरिफ नसीर के नेतृत्व में उपस्थित शिक्षकों के दल में डॉ. सोम प्रभ दुबे, डॉ. शिवानी, डॉ शगुफ्ता मल्होत्रा, कुलदीप चौहान, डॉ. अभिषेक डबास, डॉ. नेहा यजुर्वेदी, नेहा भारती, शमशाद हुसैन, जितेंद्र जादौन, रोहित वत्स, और वाणी भाटिया आदि शिक्षक शामिल रहे।शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के स्कूल ऑफ़ एग्रीकल्चर विभाग की हेड डॉ. शिवानी द्वारा महामहिम माननीय राष्ट्रपति महोदया श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को पुष्प भेंट किया गया।इस अवसर पर डॉ. आरिफ नसीर ने बताया की शिक्षक दिवस के अवसर पर देश के राष्ट्रपति द्वारा शिक्षकों को आमंत्रित कर उन्हें शिक्षक दिवस की बधाई देना अपने आप में शिक्षकों के लिए एक बहुत बड़ा सम्मान है।जिसके लिए शोभित विश्वविद्यालय एवं विश्वविद्यालय के समस्त शिक्षक उनके आभारी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories