रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16: ट्रॉफी की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, गोल्ड के...

Bigg Boss 16: ट्रॉफी की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, गोल्ड के साथ हीरों की नक्काशी का है मास्टर पीस

Date:

Related stories

Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का आज ग्रैंड फिनाले है और फैंस विनर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर सीजन की तरह इस बार भी घर का डिजाइन काफी अलग था। यह सीजन बेहद खास और अलग होने के कारण इस बार मेकर्स ने शो की ट्रॉफी को भी काफी अलग बनाया है। बिग बॉस सीजन 16 में बार-बार घोड़े के नाम का इस्तेमाल किया गया क्योंकि अंकित गुप्ता के सोने की जगह घर में घोड़े से बनी थी। बिग बॉस के खेल का घोड़े से भी काफी बार जोड़ा गया और यही वजह है कि शो की ट्रॉफी पर भी घोड़े का डिजाइन बनाया गया है। जी हां, सीजन की चमचमाती ट्रॉफी रिवील कर दी गयी है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। ऐसे में ट्रॉफी की कीमत भी सामने आई है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे।

ट्रॉफी की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

यह ट्रॉफी बहुत ही सुंदर और अलग दिखने वाली है। ट्रॉफी की कीमत को लेकर काफी चर्चा हो रही है। मिली जानकारी के मुताबिक हीरे और सोने से बनी ट्रॉफी की कीमत 9 लाख 34 हजार है। ट्रॉफी को हीरों से सजाया गया है और इसपर बिग बॉस शो का लोगो है। इस साल शो जीतने वाले को ये बेहद खास ट्रॉफी मिलेगी। मिली जानकारी के मुताबिक शो के विनर को यह चमचमाती ट्रॉफी और 21 लाख 80 हजार रुपये की प्राइज मनी मिलेगी। इसी के साथ विनर को i10 Nios कार भी मिलेगी।

Also Read: ‘Bigg Boss 16’ के विनर को लेकर आया नया अपडेट, एमसी स्टैन और प्रियंका नहीं बनेंगे विजेता! सामने आई ये बड़ी वजह

विनर के नाम पर सस्पेंस बरकरार

बता दें कि बिग बॉस 16 विनर को लेकर अब तक कई नाम सामने आ रहे हैं। पहले यह बात तय मानी जा रही थी कि इस शो को प्रियंका चाहर चौधरी जीतेंगी लेकिन अब कहा जा रहा है कि शो के विनर शिव ठाकरे और एमसी स्टेन भी हो सकते हैं। अब आखिरकार शो का विनर कौन बनता है यह देखना वाकई दिलचस्प है।

Also Read: Valentine Special: वैलेंटाइन डे पर क्रिएट करना चाहती हैं खूबसूरत लुक, तो इन मेकअप टिप्स को जरूर करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories