शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरDisha Patani Viral Video: डांस मूव्स दिखाकर बिकिनी गर्ल ने फैंस का...

Disha Patani Viral Video: डांस मूव्स दिखाकर बिकिनी गर्ल ने फैंस का किया बुरा हाल, अटक गई सांसें

Date:

Related stories

Disha Patani Viral Video: एनर्जेटिक डांस हो या फिर बिकिनी अपने आप को साबित करने में दिशा पटानी कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और वह अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर अक्सर ग्लैमरस अवतार से वह लोगों को रूबरू करवाती है और ऐसे में उनका लेटेस्ट वीडियो देखने के बाद आपकी आंखें खुलेगी खुली रह जाएंगी। इसमें वह अपने फेवरेट गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में खास और क्यों यह है चर्चा में। दिशा पटानी इस वीडियो से एक बार फिर लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रही।

Disha Patani Viral Video में डांस की वजह से सुर्खियों में

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा, “साफ करने का कोई समय नहीं है लेकिन इस गाने से बहुत प्यार है बेस्ट के साथ जैमिंग।” वीडियो में वह जिस अंदाज में डांस कर रही है उसे देखने के बाद आपकी निगाहें अटक जाएगी। वह अपने डांस मूव्स से लोगों को हैरान कर रही है और इस दौरान उनकी एनर्जी देखने लायक है। सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस डांस परफॉर्मेंस को काफी एंजॉय कर रहे हैं और एक बार फिर हसीना न सिर्फ अपने लुक बल्कि डांस की वजह से भी सुर्खियों में आ गई।

Disha Patani Viral Video में लुक भी देखने लायक

इस वीडियो में दिशा पटानी का लुक भी देखने लायक है। वह पिंक क्रॉप टॉप को डेनिम जॉगर्स के साथ स्टाइल कर रही हैं। स्नीकर्स और कैप से अपने लुक को कंप्लीट करती हुई यह हसीना सुर्खियों में आ गई। फैंस को हैरान करने में दिशा कोई कसर नहीं छोड़ती है और डांस के मामले में उनका वाकई कोई जवाब नहीं है। एक बार फिर उन्होंने इस बात को साबित कर दिया है। दिशा पटानी की अपकमिंग फिल्म का नाम की बात करें तो वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘योद्धा’ में नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories