मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनHuma Qureshi के इस अंदाज के कायल हुए लोग, सिंपल लुक से...

Huma Qureshi के इस अंदाज के कायल हुए लोग, सिंपल लुक से बटोर ली लाइमलाइट

Date:

Related stories

Tarla Trailer: तरला बनी हुमा कुरैशी को देख सोचने पर मजबूर हुए लोग, दमदार एक्टिंग से ट्रोलर्स का मुंह किया बंद

Huma Qureshi: हुमा कुरेशी ने तरला दलाल के किरादर में निभाई काफी बढिया भूमिका। ट्रेलर को देख फैंस हुए बहुत खुश। 7 जुलाई को होगी रिलीज।

मुंबई पुलिस के साथ पोज देती नजर आईं Huma Qureshi, Video में देखें स्टारडम

Huma Qureshi Video: वायरल वीडियो इस बात का सबूत है कि लोग हुमा कुरैशी को काफी फॉलो करते हैं। फैंस उनकी एक्टिंग के कायल है और वह दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है।

Huma Qureshi: हुमा कुरैशी अपने अंदाज से हर बार लोगों के दिलों में जगह बना लेती है। यह बात सच है कि अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने किरदार से भी लोगों के बीच चर्चा में आ जाती है। इस बीच सोशल मीडिया पर हुमा का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह व्हाइट कॉटन कुर्ती में नजर आ रही है। फैंस उन्हें देख काफी खुश हो रहे हैं और उनका स्टाइल चर्चा में आ गया है। गर्मियों के बीच व्हाइट कुर्ती में हुमा को देख लोगों की बोलती बंद हो गई है। वीडियो में एक्ट्रेस जमकर पोज देती हुई नजर आई।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories